'पूरा देश कह रहा है 4 जून 400 पार, फिर से मोदी सरकार', राजस्थान में पीएम मोदी की हुंकार

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 03:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाड़मेर में सार्वजनिक रैली को संबोधित करने पहुंचे। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूद हैं। पीएम मोदी ने बाड़मेर में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव दल का नहीं देश का चुनाव है इसलिए आज पूरा देश कह रहा है 4 जून 400 पार...फिर एक बार मोदी सरकार। प्रधानमंत्री ने मंच से पानी की किल्लत को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 
PunjabKesari
पूरा देश कह रहा है 4 जून 400 पार
पीएम मोदी ने बाड़मेर में रैली में कहा, ''ये चुनाव दल का नहीं देश का चुनाव है इसलिए आज पूरा देश कह रहा है 4 जून 400 पार...फिर एक बार मोदी सरकार। यहां के लोगों ने हमेशा मुझे बोला है कि मोदी जी आप देश के दुश्मनों को सबक सिखाओ, बाड़मेर जिताने की ज़िम्मेदारी हमारी। आप इस बार भी पहले से ज्यादा वोटों से भाजपा को जिताएंगे ये मेरा पक्का विश्वास है। 
PunjabKesari
जल मिशन शुरू त्रासदी को खत्म का बीड़ा उठाया 
प्रधानमंत्री ने कहा, ''70 साल तक किसी ने इन माताओं और बहनों की नहीं सुनीं। जब आपने आपके बेटे मोदी को सेवा करने का मौका दिया मैंने जल जीवन मिशन शुरू करके इस त्रासदी को खत्म करने का बीड़ा उठाया। हमने राजस्थान के 50 लाख घरों तक पानी पहुंचाया है लेकिन जितने दिन राजस्थान में कांग्रेस सरकार रही उसने जल जीवन मिशन में भी जमकर भ्रष्टाचार किया।''


हमने 90 दिनों में 45% योजनाएं पूरी कीं- सीएम शर्मा
वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा, ''हमारी सरकार को सत्ता में आए लगभग 4 महीने हुए हैं। हमने अपने चुनावी घोषणापत्र में जो भी योजनाओं का जिक्र किया था, हमने 90 दिनों में उनमें से 40 से 45% योजनाएं पूरी कर ली हैं। मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने राजस्थान में पानी की समस्या को हल करने का काम किया है।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News