जैकलीन My baby ‘I Luv U’....जेल में एक्ट्रेस के प्यार में भावुक हुआ महाठग सुकेश चंद्रशेखर, होली पर लिखा लेटर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 11:42 AM (IST)

नई दिल्ली: 200 करोड़ रुपए जबरन उगाही करने के मामले में फंसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर अभी भी अपनी दोस्त जैकलीन फर्नांडीज को नहीं भुला पाया। होली के त्योहार पर सुकेश ने एक भावुक लेटर जैकलीन को लिखा। जिसमें उसने कहा कि वह जैकलीन के प्यार के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

दरअसल, सुकेश ने जेल से पत्र लिखकर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को होली की शुभकामनाएं दीं। चंद्रशेखर और उनकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल दोनों को दिल्ली पुलिस ने सितंबर 2022 में धोखाधड़ी के मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था। वहीं इस मामले में  जैकलीन और नोरा फतेही के अलावा कई अन्य लोगों के भी नाम सामने आए जिसे लेकर भी पूछताछ जारी है।


 PunjabKesari
 

वहीं अब जेल में जैकलीन के लिए उमडे़ प्यार को लेकर सुकेश ने पत्र में लिखा, सबसे शानदार इंसान, अमेज़िंग, मेरी सबसे खूबसूरत जैकलीन को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।’  रंगों के त्योहार के दिन मैं तुमसे वादा करता हूं, जो रंग फीके या गायब हो गए हैं उन्हें 100 बार वापस लाऊंगा। मैं इसको सुनिश्चित करूंगा और यह मेरी ज़िम्मेदारी भी है।

सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में जैकलीन फर्नांडीज को ‘आई लव यू’ लिखते हुए कहा कि  ‘माई बेबी, हमेशा मुस्कुराती रहो, तुम जानती हो कि तुम मेरे लिए हो, और कितनी अहम हो। पत्र में सुकेश ने कहा कि लव यू माई प्रिंसेज, मिस यू, माई बी, माई बोम्मा, माई लव।

बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर दवा कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से लगभग 200 करोड़ रुपये जबरन उगाही करने का आरोप लगा है। कथित ठग ने अदिति सिंह से धन शोधन के एक मामले में जेल में बंद उनके पति को छुड़ाने के नाम पर जालसाजी की थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News