बिल गेट्स को पसंद आई अक्षय कुमार की फिल्म, ट्विटर पर की तारीफ

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2017 - 05:13 PM (IST)

नई दिल्ली: इस साल सितंबर में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जहां आम जनता के दिल को छू गई वहीं दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शामिल बिल गेट्स ने भी इस फिल्म की जमकर सराहना की है। 'टॉयलेट'  भारत के एक ऐसे मुद्दे पर बनी फिल्म है जिस पर जल्दी से लोग बात कर पसंद नहीं करते। इस फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी सराहा था।


इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म का बजट 18 करोड़ का था लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 216.58 करोड़ कमाए थे। इस फिल्म की तारीफ करते हुए  बिल गेट्स ने अपने ट्विटर पर लिखा, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, न्यूली मैरिड कपल पर आधारित एक बॉलीवुड रोमांटिक फिल्म है, जिसने दर्शकों को भारत में स्वच्छता से जुड़ी चुनौतियों को दिखाया है। 

बिल गेट्स ने इस फिल्म पर लिखे गए एक आर्टिकल को शेयर करते हुए यह बात कही। इस आर्टिकल में अक्षय की फिल्म के बारे में बताया गया है कि किस तरह से फिल्म भारत की सेनिटेशन की परेशानी को दिखाती है। टॉयलेट एक प्रेम कथा PM मोदी के स्वच्छता मिशन से प्रेरित फिल्म है ।

इस में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर थी। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की थी जिसकी शादी के बाद उसकी पत्नी उसके घर में शौचालय न  होने की वजह से छोड़ कर चली जाती है। लेकिन उसका पति उसे वापस पाने के लिए इस मुद्दे पर काम करता है सब से लड़ कर शौचालय बनवाता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News