''चंदू चैंपियन'' फिल्म से कार्तिक आर्यन ने सीखी यह खास बात, दिख रहा है उनकी रियल लाइफ में असर

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 04:23 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा को-प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म होने का वादा कर रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म का कैनवास बड़ा है और कहानी भी दिलचस्प है। इसके अलावा इस फिल्म के साथ, कार्तिक आर्यन अपने कभी न देखे गए अवतार में नजर आने वाले हैं, जिसे देखना दर्शकों के लिए बेहद मजेदार होने वाला है। सुपरस्टार अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, और देखो, यह उनकी असल जिंदगी को भी पॉजिटिवली प्रभावित कर रहा है।  जी हां! अब, वो एक फिटनेस फ्रीक बन चुके हैं। इससे तो लग रहा है कि ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन धूम मचने वाला है!

 

कार्तिक आर्यन का डेडिवेशन 'चंदू चैंपियन' के किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए सभी को प्रभावित कर रहा है। दुनिया भर में फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। चाहे वो चौंकाने वाला उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन हो, या फिर भाषा को बोलने की कड़ी प्रैक्टिस हो, सुपरस्टार सच में इस फिल्म में अपना दिल और जान लगा रहे हैं।

 

ट्रेनिंग का असर लगता है कि कार्तिक की रियल लाइफ में भी देखने मिल रहा है, क्योंकि वो एक फिटनेस फ्रीक बन चुके हैं। दरअसल, वह अब रेगुलर वर्कआउट कर रहे हैं। इस तरह से उन्हें कई बार जिम के बाहर देखा जाता है। इससे पता चलता है कि कार्तिक का डेडीकेशन कितना गहरा है लेकिन यह भी दिखता है की फिल्म का सुपरस्टार की लाइफ पर क्या असर पड़ रहा है। यह सच में कार्तिक की करियर में एक खास फिल्म बनने वाली है। जिसे पेश करने के लिए जितने मेकर्स और कास्ट उत्साहित हैं, उतना ही उसे देखने के लिए दर्शकों के बीच में भी उत्सुकता बनी हुई है।

 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' को 14 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही यह तैयार है दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ने के लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News