अक्षय कुमार अपने अंतिम चिल कॉम्पेनियन का पर्दाफाश करते हैं: सह-स्टार टाइगर श्रॉफ

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 12:55 PM (IST)

नई दिल्ली। "बड़े मियां छोटे मियां" के बहुत अपेक्षित रिलीज़ के लिए उलझन के निगरानी में, बॉलीवुड के खिलाड़ी, अक्षय कुमार, अपने ऑफ-स्क्रीन साहसिक औरंगबादों में एक उत्कृष्ट झलक साझा करते हैं। अपने अनुशासित जीवनशैली के लिए प्रसिद्ध अक्षय ने खेल के प्रति अपना शौक और उनका नया संगी है कोई और नहीं बल्लेबाज़ टाइगर श्रॉफ।

एक विशेष खुलासे में, अक्षय कुमार ने कहा, "मेरा शांत अधिक खेलने की तरह होता है। और मुझे टाइगर के साथ खेलने में वास्तव में बहुत मज़ा आता है। बहुत देर बाद मुझे किसी को मिला है जो मेरे साथ खेलने के खेलों में हो। हम क्रिकेट, वॉलीबॉल, खो-खो, कबड्डी खेलते हैं।"

टाइगर श्रॉफ ने जोड़ा, "सर आमतौर पर वॉलीबॉल, क्रिकेट, खो-खो, कबड्डी खेलते हैं। और वे बहुत अच्छे हैं। वह ओपनिंग बल्लेबाज़ और गेंदबाज़ हैं, वह निश्चित रूप से एक ऑल-राउंडर हैं," श्रॉफ पुष्टि करते हैं। "वह कभी हार नहीं मानते और वह बहुत प्रतिस्पर्धी भी हैं। जब आप उन्हें खेलते हैं, तो आप उनकी सततता और कभी हार नहीं मानने की भावना देख सकते हैं।

 

"कुमार और श्रॉफ के बीच साझा की गई सहयोग और खेलमेल "बड़े मियां छोटे मियां" के पीछे की स्क्रीन नायकत्व की दुनियाभर के दर्शकों को मोहित करने के लिए तैयार हैं।"बड़े मियां छोटे मियां" का रिलीज़ ईद, 11 अप्रैल 2024 को पूरे देश के सिनेमाघरों में होने जा रहा है। अब अपनी टिकटें बुक करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News