अक्षय कुमार हैदराबाद में विष्णु मांचू की एक्शन फिल्म कन्नप्पा की शूटिंग के लिए हुए शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 05:29 PM (IST)

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार तेलुगु सिनेमा में कदम रख रहे हैं। वे 'कन्नप्पा' नामक तेलुगु फिल्म से अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस नए और रोमांचक वेंचर में, वे बहुमुखी तेलुगु स्टार विष्णु मांचू के साथ काम करेंगे। इतना ही नहीं, फिल्म में प्रभास और मोहनलाल जैसे अन्य बड़े नाम भी शामिल हैं। तेलुगु फिल्म क्षेत्र में कदम रखते हुए, अक्षय का लक्ष्य इस इंडस्ट्री में अपने आकर्षण और प्रतिभा को बिल्कुल नए दर्शकों तक पहुँचाना है।

 

प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, एक्शन से भरपूर इस आगामी महाकाव्य में अक्षय की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है। उनका प्रदर्शन दर्शकों के लिए मनोरम और यादगार होने का वादा करता है, जो निस्संदेह उन पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा। अभिनेता एक गहन शूटिंग शेड्यूल के लिए हैदराबाद जा रहे हैं, जिसमें फिल्म के क्लाइमेक्स के एक महत्वपूर्ण हिस्से के साथ ही महत्वपूर्ण सीन्स को कैप्चर करने पर प्रमुख रूप से ध्यान दिया जाएगा।

 

निर्माता और प्रमुख अभिनेता विष्णु मांचू कहते हैं, "अक्षय सर के साथ शूटिंग करना वास्तव में किसी रोमांचकारी सफर पर जाने जैसा है। हम फिल्म का क्लाइमेक्स एक साथ शुरू करेंगे। उनके जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता का इस प्रोजेक्ट में शामिल होना हमारे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है। फिल्म में उनकी उपस्थिति कन्नप्पा को वास्तव में एक अखिल भारतीय फिल्म बनाने का काम करती है।"

 

जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ रही है, फैंस और दर्शकों के बीच इस बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। फिल्म का निर्देशन मुकेश कुमार सिंह द्वारा किया जा रहा है, जिसमें प्रभावशाली कलाकार और क्रू एक शानदार टीम के रूप में काम कर रहे हैं। फिल्म में कलाकारों के रूप में मोहनलाल और प्रभास जैसे सितारों के साथ ही साथ प्रसिद्ध हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर शेल्डन चाऊ, एक्शन डायरेक्टर केचा खम्फकडी और डांस उस्ताद प्रभु देवा भी शामिल हैं।

 

दिल छू लेने वाली कहानी और एक से बढ़कर एक आश्चर्यजनक विज़ुअल्स के साथ, फिल्म की आधिकारिक घोषणा विगत वर्ष श्रीकालाहस्तीश्वर मंदिर में की गई थी और इसने अपनी अधिकांश प्रमुख फो


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News