दुबई में ''बड़े मियां छोटे मियां'' की स्क्रीनिंग पर अक्षय और टाइगर की एक्टिंग देख बजाई तालियां और की हूटिंग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 06:12 PM (IST)

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' जिसे अली अब्बास ज़फ़र ने निर्देशित किया है और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा उत्पादित किया गया है, AAZ फिल्म्स के सहयोग से 2024 की सबसे बड़ी ईद रिलीज़ मानी जा रही है।

 

फ़िल्म के प्रमोशन धूमधाम से चल रहे हैं और हाल ही में टीम एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए दुबई में थी। सूत्रों के अनुसार, 'बड़े मियां छोटे मियां' को दर्शकों की ओर से बड़ा जोर-शोर से तालियों और चीयर की गई।स्रोत ने बताया, "दर्शक अक्षय और टाइगर के एक्शन सीक्वेंस के लिए अच्छे से बूट के साथ उत्साहित थे और हर जगह चीयर और सीटी थी।

 

गानों के भी में लोगों ने देखा।"एक स्रोत ने जोड़ा कि दुबई में प्रीमियर में, दर्शकों ने 'बड़े मियां छोटे मियां' को पूरी तरह से पसंद किया और कहा कि यह एक पक्का ब्लॉकबस्टर है।'बड़े मियां छोटे मियां' को बड़ी स्केल पर बनाया गया है। दुबई प्रेस कॉन्फ्रेंस में, अक्षय कुमार ने दर्शकों को बताया कि यह भारत द्वारा कभी बनाई गई सर्वश्रेष्ठ एक्शन फ़िल्म है।

 

11 अप्रैल को रिलीज़ होने के लिए तैयार, 'बड़े मियां छोटे मियां' ने भारत में और वैश्विक रूप से अपने अडवांस बुकिंग के साथ एक महान प्रतिक्रिया देखी है। लगता है कि इस ईद पर एक गैर-खान फ़िल्म हर जगह दिलों को नियंत्रित करेगी।फ़िल्म का रिलीज़ 11 अप्रैल, 2024 को होने का निर्धारण किया गया है, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, और कन्नड़ में। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, आलाया एफ, और मनुषी च्हिल्लर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News