संबंध बनाते फैंटसी में महिला के प्राइवेट पार्ट में मार दी गोली !

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 04:57 PM (IST)

लंदनः ब्रिटेन के स्टॉकपोर्ट में एक शख्स को सैक्स के दौरान महिला के प्राइवेट पार्ट में गोली मारने के लिए 10 साल की सजा सुनाई गई है। महिला की जान बच गई थी, लेकिन घटना के बाद उसकी जिंदगी पर गहरा असर रह गया। सैक्स फैंटसी के दौरान शख्स ने गोली चलाई थी। दोषी शख्स डेविड एंड्रू जेफर्स ने महिला को 31 जनवरी की सुबह 2.20 बजे गोली मारी थी। बाद में वह फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया था।
PunjabKesari
महिला की उम्र करीब 46 वर्ष है, डेविड 47 साल का है। महिला की कई सर्जरी करनी पड़ी थी। उसके पेट के हिस्से भी क्षतिग्रस्त हो गए थे।महिला ने तब डेविड को बुरा आदमी बताया था। घटना के बाद डेविड ने होटल के रिसेप्शन पर कॉल करके बताया था कि उसे अर्जेंट मेडिकल असिस्टेंस चाहिए. लेकिन इसके बाद वह पीड़ित को नेकेड और खून में सना छोड़कर ही चला गया था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसे ढूंढ़ा था। 2 दिन बाद पुलिस ने एक घर पर छापा मारा था। इसके बाद उसने घटना की जानकारी होने से ही इंकार कर दिया। इंस्पेक्टर रॉजर एडवर्ड्स ने कहा कि उन्होंने अब तक जितने मामले देखे हैं उनमें यह बेहद संगीन था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News