जब विदेशी महिला का टॉप खींचने लगा बंदर, शर्म से हुई पानी-पानी(video)

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 11:50 AM (IST)

बैंकाकः थाईलैंड में एक शरारती बंदर की हरकत से घूमने आई विदेशी महिला शर्म से लाल हो गई। आप जानकर दंग रह जाएंगे कि बंदर अचानक महिला की गोद में चढ़ गया और फिर उसकी टॉप को नीचे कर दिया। बंदर की इस हरकत का वीडियो महिला के साथ घूमने आईं उसकी सहेलियों ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जानकारी के मुताबिक महिला का नाम ब्रिटनी बोमन है। वो लॉस एंजिल्स की रहने वाली हैं और अपने दोस्‍तों के साथ छुट्टियां बीताने थाईलैंड आई थीं। जब वो चियांग माई के पर्यटन स्‍थलों पर घूम रही थीं तो अचानक एक बंदर उनकी ओर लपका। पहले तो ब्रिटनी बिल्‍कुल घबरा गईं लेकिन जब उन्‍होंने देखा कि बंदर उनकी टॉप नीचे कर रहा है तो उन्‍हें हंसी आ गई। ब्रिटनी ने हॉट पैंट और काले रंग का टॉप पहना हुआ था। खुद की सुरक्षा के लिए ब्रिटनी ने कस के पकड़ लिया था टॉप ब्रिटनी ने टॉप को पीछे की तरफ से कसकर पकड़ लिया था जिससे टॉप पूरी तरह नहीं उतर सका। लेकिन बंदर ने लगभग-लगभग टॉप को इतना नीचे कर दिया था। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर किस तरह महिला पर ताकत आजमाते हुए उसकी टॉप नीचे कर रहा है और महिला किस तरह खुद को बंदर से बचा रही है। हालांकि इस पूरे मामले में महिला हंसती हुई दिख रही है जिससे साफ जाहिर होता है कि महिला खुद बंदर की इस हरकत से अचंभित थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News