Video: जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर निकला तानाशाह ‘किम जोंग’

punjabkesari.in Friday, Oct 27, 2017 - 01:04 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: एक ओर जहां अमेरिका और उत्तर कोरिया के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है तो वहीं दूसरी ओर न्यूयॉर्क में किम जोंग उन का हमशक्ल सड़कों पर घूमता देखा गया। उस शख्स ने एकदम उत्तर कोरिया के तानाशाह का हुलिया अपनाया हुआ था। वैसे ही कपड़े, बाल और चाल-ढाल भी एकदम वैसी। जब ये शख्स न्यूयॉर्क की गलियों पर उतरा तो उसे देश लोग भौच्चके रह गए। 

वह करीब 10 घंटे तक सड़कों पर घूम रहा था। उसके बाद उसने ट्रंप टावर पहुंचकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने की इच्छा जाहिर की मगर सिक्योरिटी टीम ने उसे रिसेप्शन पर ही रोक दिया और ट्रंप के बारे में जानकारी देने से इनकार कर दिया। दरअसल, ये सबकुछ एक प्रैंक वीडियो के लिए किया गया। जिसमें एक शख्स किम जोंग की तरह कपड़े पहनता है और उसके पूरे गेटअप को कॉपी कर सड़कों पर निकल जाता है। 

इस शख्स ने अपने साथ एक बॉडीगार्ड भी रखा जो पूरे वीडियो में उसके साथ चलता नजर आया। जब वह सड़कों पर निकला तो लोग उसे देखते रह गए। कुछ लोग उसे असली उत्तर कोरिया शासक मान कर डर गए और रास्ता बदलते हुए वहां से भाग गए। इस बीच वो खुद को नॉर्थ कोरिया का शासक बताते हुए कुछ दुकानों में घुस गया, जहां लोगों ने उसके साथ सेल्फी भी ली।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News