लंदन में उबर CEO ने मानी गलती, मांगी माफी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 12:25 PM (IST)

लंदनःअमरीका की कैब सेवा कंपनी उबर के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) ने आज अपनी गलती के लिए माफी मांगी लेकिन लंदन सिटी के द्वारा कंपनी के इस विशालतम बाजार में परिचालन हेतु लाइसैंस का नवीनीकरण नहीं करने के फैसले के खिलाफ संघर्ष करने का इरादा व्यक्त किया।  लंदनवासियों को संबोधित एक खुले पत्र में  दारा खोसरोवशाही (48) ने  गलती मानी।

पिछले सप्ताह ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन टीएफएल ने उबर को लंदन में परिचालन के उपयुक्त नहीं माना था। गंभीर आपराधिक कार्याे और चालकों की पृष्ठभूमि की जांच की खबर देने के मामले में कंपनी के रख का उदाहरण देते हुए ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन टीएफएल ने अमरीका स्थित उबर को परिचालन के उपयुक्त नहीं माना था। खोसरोवशाही ने लिखा, वैश्विक स्तर पर उबर में सबकी ओर से मैं हमारे द्वारा की गई गलतियों के लिए माफी मांगता हूं।

उन्होंने कहा, हम दुरस्त नहीं हो सकते हैं लेकिन हम आपको सुनेंगे, हमने जिन शहरों में काम किया है उसके लंबे समय के लिए साझेदार रहेंगे और हम अपने व्यवसाय को नम्रता, एकनिष्ठता और पूरे जोश से चलाएंगे। खोसरोवशाही का पत्र उबर की रणनीति में महत्वपूर्ण बदलाव को दर्शाता है और यह ऐसा प्रयास है जो ज्यादा सुलह सफाई वाले रख को सामने रखने के प्रयास को दर्शाता है। खोसरोवशाही को अगस्त में कैलिफोर्निया स्थित कंपनी का नया सीईओ नियुक्त किया गया था।
 

  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News