WWE रिंग में ट्रंप ने की CNN की धुनाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2017 - 12:31 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक चौंकाने वाला ट्वीट किया है। ट्रंप ने अपनी एक WWE फाइट का पुराना वीडियो पोस्ट किया है। हैरानी की बात ये है कि जिस व्यक्ति के साथ वो कुश्ती करते नजर आ रहे हैं, उसके चेहरे पर CNN का लोगो लगा हुआ है।

2007 में ट्रंप WWE रेसलिंग की एक फाइट में शामिल हुए थे। तब ट्रंप पूर्व निर्धारित योजना के मुताबिक फ्रेंचाइजी मालिक विन्स मैकमैहॉन को पीटते नजर आ रहे हैं।अब इस वीडियो में छेड़छाड़ कर पीटते इंसान के चेहरे पर CNN का लोगो लगाया है। ट्रंप ने डबल्यू डबल्यू ई में अपनी एक फाइट के वीडियो की एनीमेटेड क्लिप पोस्ट की है। CNN ने पलटवार करते हुए कहा कि ट्रंप हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं।

ट्रंप के इस ट्वीट से उनकी मीडिया से खींचतान का मामला फिर सामने आया है। हालांकि ट्रंप और सीएनएन के रिश्ते शुरू से ही खराब रहे हैं। ट्रंप मीडिया पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इससे पहले ट्रंप ने अमरीकी मीडिया के साथ अपनी बढ़ती तनातनी में हालिया हमला बोलने के कुछ ही घंटे बाद ट्विटर के धुंआधार इस्तेमाल का बचाव किया। रविवार सुबह-सुबह CNN, NBC और एक मॉर्निंग शो की प्रस्तोता के खिलाफ ट्विटर पर हमला बोलने के बाद ट्रंप रक्षात्मक मुद्रा में आ गए और अपनी इन शत्रुतापूर्ण बातों को सही ठहराने के लिए अपनी चुनावी उपलब्धियां गिनाने लगे। टीवी प्रस्तोता को उन्होंने चट्टान की तरह अड़ियल मूर्ख कहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News