एक टीशर्ट को लेकर भड़के ट्रंप समर्थक, किया वॉलमार्ट का बहिष्कार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 04:53 PM (IST)

वॉशिंगटनः एक खास स्लोगन वाले टीशर्ट बेचने को लेकर अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों ने दिग्गज रिटेल चेन वॉलमार्ट का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है और सोशल मीडिया पर अन्य लोगों से भी इसके बहिष्कार की अपील कर रहे हैं। असल में वे वॉलमार्ट में उस टीशर्ट की बिक्री से काफी नाराज हैं, जिस पर स्लोगन लिखा हुआ है- 'इम्पीच 45'। इम्पीच 45 का मतलब हुआ कि 45 के खिलाफ महाभियोग।
PunjabKesari
डोनाल्ड ट्रंप अमरीका के 45वें राष्ट्रपति हैं, इसलिए इस स्लोगन को सीधे उन पर हमला माना जा रहा है। समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, अमरीकी सोशल मीडिया साइट पर #BoycottWalmart सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाले टॉपिक में था। मंगलवार दोपहर तक इस हैशटैग से 50 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके थे। एक ट्वीटर यूजर MarLee (@Mar_Lee_C) लिखती हैं, 'पूरी तरह से वाहियात वॉलमॉर्ट!

इससे पहले किसी भी राष्ट्रपति के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया गया। मैं अब वॉलमार्ट में खरीदारी नहीं करूंगी। एक अन्य ट्विटर यूजर Reeni Mederos (@ProphetReeni) लिखती हैं, 'वॉव! वॉलमार्ट ने अपना असली रंग दिखा दिया है और उसने अपने बेहूदा टीशर्ट के द्वारा 45 इम्पीचमेंट को बढ़ावा दिया है।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News