ट्रंप ने कसा मीडिया पर तंज, कहा मीडिया मेरी गलती देखने के मरा जा रहा है

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 02:08 PM (IST)

वॉशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अक्सर ही मीडिया के निशाने पर रहते है और अब अपनी एक और नई हरकत से वह मीडिया का निशाना बन गए है। उन्होंने गुरुवार को आयोवा में अपने समर्थकों के बीच कहा, 'आप इन कैमरों को देख रहे हैं। मैं जहां जाता हूं, ये सब वहां मौजूद रहते हैं। ऐसा न तो पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के समय हुआ और न ही कभी जॉर्ज डब्ल्यू बुश के समय देखा गया। वे हर समय मुझे फॉलो कर रहे हैं। अमेरिकी मीडिया ये देखने के लिए मरा जा रहा है कि मैं कोई गलती करूं। मीडिया मेरे हर शब्द का विश्लेषण करता है।'
PunjabKesari
दरअसल, व्हाइट हाउस ने सीएनएन की एक महिला रिपोर्टर को राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जाने से रोक दिया था, इसको लेकर मीडिया में ट्रम्प की आलोचना हो रही है। व्हाइट हाउस कॉरसपॉन्डेंट एसोसिएशन ने भी इस पर आपत्ति दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि रिपोर्टर ने ट्रम्प से चिल्लाकर सवाल पूछ लिया था। 

ट्रम्प ने अपने समर्थकों से कहा, "मेरे अच्छे कामों का प्रचार करें। जैसे- पिछले छह महीनों में इस देश में स्टील के साथ क्या हुआ? स्टील और एल्यूमीनियम टैरिफ के मामले में हम अमेरिकी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। भले ही डेढ़ साल से ज्यादा समय से हमारी सरकार है, लेकिन बीते छह महीनों में बड़े काम किए हैं।''ट्रम्प और मीडिया के बीच तनातनी पिछले साल जनवरी में उनके शपथ लेने के बाद ही शुरू हो गई थी। उन्होंने मीडिया पर फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगाया था। ट्रम्प लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया (ट्विटर) का इस्तेमाल करना ज्यादा बेहतर समझते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News