अपनी खतरनाक Photos के कारण सोशल मीडिया पर स्टार बनी यह लड़की

punjabkesari.in Friday, Nov 03, 2017 - 02:11 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: इन दिनों एंजेला निकोलाऊ नाम की एक लड़की ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। इसकी वजह उनकी हॉट और सेक्सी लुक नहीं बल्कि उसकी खतरनाक फोटोज हैं। दरअसल रूस की रहने वाली एंजेला दुनिया में घूम-घूम सेल्फी लेने के लिए मशहूर है। वह सैंकड़ों फुट ऊंची इमारतों पर चढ़कर सेल्फी लेती है। वह रोजाना ऐसी फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं।
PunjabKesari

पिछले दिनों एंजेला ने अपने ब्‍वायफ्रेंड इवान बीरकुस के साथ भी फोटोज शेयर की थी। इसमें उसने हांगकॉन्‍ग में एक क्रेन पर चढ़कर फोटोज खिंचवाई थी। एंजेला अपनी इस तरह की फोटोज के कारण ही इंस्‍टाग्राम की स्‍टार बन चुकी हैं। उसका मकसद दुनिया भर की ऊंची बिल्डिंग्‍स के टॉप पर जाकर तस्‍वीरें खिंचवाना है। 
PunjabKesari
इन बिल्डिंग्‍स की छत के छोर पर कई बार वे योगा या डांस स्‍टेप्‍स करती भी दिखाई देती हैं। खास बात ये है कि इन फोटोज में वो किसी भी तरह का सेफ्टी गार्ड पहने नहीं दिखती। एंजेला अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं जिसमें वो इस तरह के फोटोज वाले वीडियो शेयर करती रहती है। 23 साल की एंजेला को बचपन से ही ऊंचाई पर जाना पसंद था। उनके इंस्‍टाग्राम पर 492 हजार फॉलोअर्स हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News