रेस्तरां में खाने गए नूडल्स में मिली बैंडेज- मचा हंगामा, माफी मांगने की बजाय कहा- ये खतरनाक नहीं...

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 07:36 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: एक  रेस्तरां में जब शख्स ने खाने के लिए नूडल्स आर्डर किए तो उसमें बैंडेज देख पैरो तले जमीन खिसक गई। दरअसल, एक मलेशियाई व्यक्ति ने फेसबुक पर अपने परिवार के खराब भोजन अनुभव को साझा किया, जिससे भोजन करने वालों ने रेस्तरां में अपनाई जाने वाली स्वच्छता प्रथाओं पर सवाल उठाया। पिछले हफ्ते साझा की गई एक पोस्ट में, शॉन सीजी ने आरोप लगाया कि उन्हें उनके चावल नूडल डिश में इस्तेमाल किया हुआ बैडेज मिला था। लेकिन जिस बात ने उसके परिवार को चौंका दिया वह मालिक की प्रतिक्रिया थी। उसने कहा, "अगर आपने इसे खा लिया, तो यह उतना खतरनाक नहीं है।"
 
 रेस्तरां मालिक से पूछताछ करने पर शॉन ने कहा कि उनकी पहली प्रतिक्रिया माफ़ी मांगने की नहीं बल्कि रसोई में जाकर देखने की थी। फिर उसने स्वीकार किया कि उसके एक कर्मचारी की उंगली पर बैंडेज लगी हुई थी और गलती से बर्तन दूषित हो गया था और उसने माफी मांगी।
 
इसके बाद, मालिक ने उन्हें आश्वस्त करने का प्रयास किया कि चिंता की कोई बात नहीं है और वे अभी भी अपने दोपहर के भोजन का आनंद ले सकते हैं। हालाँकि, परिवार ने स्थिति पर अपनी घृणा और बेचैनी व्यक्त करते हुए रेस्तरां छोड़ने का फैसला किया।

शॉन सीजी की पोस्ट के अनुवादित कैप्शन में लिखा है, "आज, मैंने अपने ससुराल वालों को दोपहर का भोजन देने का फैसला किया। हमने पके हुए चावल के नूडल्स और भुना हुआ सूअर का मांस ऑर्डर किया। जैसे ही हमने भोजन खाया, मेरे ससुर ने शेफ के चाकू कौशल की सराहना की। लेकिन  अचानक, मेरे ससुर ने भुने हुए सूअर के मांस का एक पतला टुकड़ा खाया, और फिर दूसरी तरफ खोला जिसमें बैंडेज देख वह हैरान रह गए और  मैंने बॉस महिला को बुलाया और उनसे पूछा 'कृपया पूछें कि यह क्या है।' उनका पहला वाक्य माफी मांगने के लिए नहीं था बल्कि रसोई में जाकर इसे देखने के लिए था। फिर वह वापस आईं और कहा कि कर्मचारी के हाथ पर बैंडेज लगी हुई थी जो गलती खाने में गिर गई। ''

शॉन ने कहा, "तब बॉस ने माफी मांगी और कहा कि हाथ पर कीटाणु होंगे। बॉस महिला ने कहा, 'अगर आपने इसे खा लिया, तो यह उतना गंभीर नहीं है।' उन्होंने यह भी कहा, 'मैं कर्मचारियों से काम करवाने के लिए 100 प्रतिशत नहीं जा सकती, मुझे आगे और पीछे की देखभाल करनी होती है।'  इस पोस्ट को देख सोशल मीडिया यूजर ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी और रेस्तरां पर गुस्सा निकाला।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News