एक साल तक रहा मां की लाश के साथ, वजह जान खौल उठेगा खून

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 04:56 PM (IST)

मैंड्रिडः धन के लालच में लोग कितना नीचे गिर जाते हैं इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल होता जा रहा है। रिश्तों को शर्मसार करने वाली एेसी ही एक खबर सामने आई है जिसे पढ़कर खून खौल उठेगा। स्पेन में एक बेटा लगभग 1 साल तक अपनी मां की डेड बॉडी से पैसे ऐंठता रहा। सुनने में अजीब लगगेगा लेकिन ये सच है। दरअसल, स्पेन में एक निकम्मे बेटे ने अपनी मरी हुई मां का शव लगभग एक साल तक इसलिए रख रखा था क्योंकि उसे मां की पेंशन मिलती रहे और उसका खर्च चलता रहे। 

मामले का खुलाना होने के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।स्पेन पुलिस ने बताया कि मृत महिला की उम्र लगभग 92 साल थी। उसकी मौत कैसे और कब हुई इस मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने 62 वर्षीय बेटे को धोखाधड़ी के मामले में हिरासत में ले लिया है। महिला की डेड बॉडी पूरी तरह से सड़-गल चुकी थी। लाश सड़ने के बाद फ्लैट से बहुत बदबू आ रही थी। बदबू जब ज्यादा फैल गई तब पड़ोसियों ने परेशान होकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट की तलाशी ली, जहां उन्हें महिला की सड़ी हुई डेड बॉडी मिली। पुलिस ने फौरन बॉडी के साथ रहे हैं महिला के बेटे को हिरासत में ले लिया।पुलिस पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि उसकी मां की पेंशन उसे मिलती रहे इस वजह से उसने मां की मौत की खबर लोगों को नहीं दी। डेड बॉडी को देखकर पुलिस का कहना है कि बॉडी लगभग सालभर पुरानी है। हालांकि, जांच के बाद ही आगे कुछ पता चल पाएगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News