शख्स ने जानबूझ कर 22 लोगों को किया कोरोना संक्रमित, गिरफ्तार

4/26/2021 1:15:00 PM

मैड्रिड: स्पेन में पुलिस ने एक 40 साल के शख्स को जानबूझ कर कोरोना संक्रमण फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति पर  22 लोगों को कोरोना संक्रमित करने का आरोप लगाया गया है।  पुलिस के अनुसार मामला मेजारका शहर का इस साल जनवरी का है। आरोपी के साथियों ने आरोप लगाया कि कि उसने काम के दौरान उनके पास आकर अपना मास्क नीचे खींचकर खांसते हुए कहा कि वह सभी लोगों को कोरोना संक्रमित करने जा रहा है। जिसके बाद उसके पांच साथी और जिम जाने वाले तीन दूसरे लोगों का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था।

 

आरोप है कि इस शख्स ने खांसी और 104 डिग्री  बुखार होने के बावजूद काम पर जाना जारी रखा जिससे उसके साथ काम करने वाले 22 लोग इस घातक वायरस से संक्रमित हो गए।इतना ही नहीं आरोपी के संपर्क में आने से उसके परिवार समेत 14 अन्य लोग भी संक्रमित हो गए। इनमें तीन साल का एक बच्चा भी शामिल था। पुलिस ने  कहा कि आरोपी में कई दिनों से कोरोना संक्रमण के लक्षण दिख रहे थे इसके बावजूद उसने घर से काम करने से इंकार किया था। वह लगातार अपने ऑफिस जा रहा था जिससे संक्रमण तेजी से फैल गया। पुलिस ने बताया कि परिवार के दबाव के बाद एक शाम उसने आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए अपना सैंपल दिया।

 

लेकिन वह टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार किए बिना दफ्तर और जिम चला गया। दफ्तर में उसके हालात को देखते हुए सहयोगियों ने घर जाने की सलाह दी  लेकिन आरोपी ने इंकार कर दिया। इसके बाद उसने अपना मास्क नीचे खींचकर कहा कि मैं आप सभी को कोरोना वायरस से संक्रमित करने जा रहा हूं। जब उसका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया तब उसके साथ काम करने वाले लोगों के मन में डर बैठ गया। टेस्ट करवाने के बाद इस व्यक्ति के संपर्क में आए 22 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले। पुलिस ने बताया कि इस संक्रमण का किसी पर भी ज्यादा घातक असर नहीं हुआ और अब सभी लोग स्वस्थ हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

static