सोशल मीडिया पर पुलिसवाले ने जीता सबका दिल

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2015 - 04:19 PM (IST)

अलबामा : अक्सर हम लोगों के मन में पुलिस अधिकारियों के प्रति उतना सम्मान दिखाई नहीं आता लेकिन सोशल मीडिया पर जब से एक पुलिसवाले की फोटो वायरल हुई हैं जिसे देखने के बाद सभी के मन में पुलिस अधिकारियों के प्रति सम्मान बढ़ गया है।

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर हजारों लोगों का दिल जीत चुकी एक पुलिस अधिकारी की फोटो जिसमें साफ दिखाई दे रहा हैं कि कैसे एक कार दुर्घटना के बाद एक पुलिस अधिकारी ने एक बच्ची को गले से लगाया हुआ है। फोटो में साफ दिखाई दे रहा है वो छोटी बच्ची को दिलासा दे रहा हो।

दरअसल अलबामा के लीड्स में जेफरसन काउंटी शेरिफ कार्यालय के डिप्टी रिक लिंडले जिन्होंने दुर्घटनाग्रस्त कार के मलबे में से एक बच्ची को बाहर निकाल लिया। डिप्टी रिक लिंडले की इस तस्वीर को force''s Facebook page पर पोस्ट किया गया और इस तस्वीर को लोग 9000 बार शेयर कर चुके हैं।

डिप्टी रिक लिंडले का कहना हैं हमें कई बार सख्ती से पेश आना पड़ता हैं पर दूसरी तरफ सोचे तो हम कोई मशीन या कंप्यूटर नहीं है हमारे अंदर भी दूसरों के प्रति भावनाएं छुपी हैं। हम इंसान हैं। हम लोगों के साथ वैसा व्यवहार करते है जैसा हम अपने बच्चों के साथ या अपने पेरेट्स के साथ करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News