सोशल मीडिया पर मिस्ट्री कपल की तस्वीरें वायरल, तलाश में जुटे लाखों यूजर्स

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 05:05 PM (IST)

न्यूयार्कः सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री कपल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनकी तलाश लाखों यूजर्स कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में 6 अक्तूबर को अमेरिकी फोटोग्राफर मैथ्यू डिप्पल ने योसमाइट नेशनल पार्क के टाफ्ट प्वाइंट पर एक कपल को प्रपोज करते देखा और उस खूबसूरत लम्हे को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद वो उस कपल की फोटो देने टाफ्ट प्वाइंट पर भी गए लेकिन उन्हें वो कपल वहां नहीं मिला। 
PunjabKesari
 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  मैथ्यू (24)  जब दूसरे फोटोग्राफर और टूरिस्ट के साथ थे तो उन्होंने   दूर पहाड़ के छोर पर एक लड़के को 3500 फीट ऊंची चट्टान की कगार पर लड़की को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते देखा। ये खूबसूरत लम्हा देखकर मैथ्यू ने उस पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया। मैथ्यू उस कपल को उनकी तस्वीर देना चाहते थे, लेकिन जब ढूंढने के बाद भी मैथ्यू को वो कपल नहीं मिला तो उन्होंने 17 अक्तूबर को अपने फेसुबक और ट्वीटर अकाउंट  पर उस मिस्ट्री कपल की तस्वीर शेयर की।उनको लगा कि शायद कोई इस कपल को ढूंढने में उनकी मदद कर दे ।
PunjabKesari
उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'इंटरनेट मुझे आपकी मदद चाहिए। इन दो लोगों को ढूंढने में मेरी मदद करें। ये तस्वीर 6 अक्टूबर के दिन योसमाइट नेशनल पार्क के टाफ्ट प्वाइंट पर ली गई है। ये तस्वीर मैंने क्लिक की है और मुझे खुशी होगी अगर कपल को उनकी ये तस्वीर मिल जाए।' बता दें, इस तस्वीर को फेसबुक पर अब तक 15,000 लोग शेयर कर चुके हैं. वहीं ट्वीटर पर इस तस्वीर को 1.4 लाख से ज्यादा रीट्वीट किया जा चुका है। लेकिन अभी तक इस मिस्ट्री कपल का कुछ पता नहीं लग पाया है।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News