लिफ्ट में रस्सी से लटक गया भाई, बहन ने समझदारी से बचाई जान (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 02:16 PM (IST)

सिडनीः सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची द्वारा अपने भाई की जान बचाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है । वीडियो देखकर लोग जहां हादसे को लेकर हैरान हो रहे हैं वहीं बच्ची की समझदारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लिफ्ट में 3 बच्चे दाखिल होते हैं। एक बच्चे की गर्दन में रस्सी बंधी हुई है। जैसे ही लिफ्ट चली तो रस्सी का कुछ हिस्सा लिफ्ट में अटक गया और बच्चे की गर्दन रस्सी से लटक गई।

 

जैसे ही बहन ने अपने 5 साल के भाई को लटकते हुए तड़पते देखा तो उसने तुरंत भाई की जान बचाई। हादसा बुधवार को तुर्की के इस्तांबुल में हुआ। लिफ्ट के सिक्योरिटी कैमरा में ये हादसा कैद हो गया।वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने बिना घबराए लिफ्टा का इमरजेंसी बटन दबाया और भाई को गोदी में पकड़ लिया जिससे रस्सी ढीली हो गई । इसके बाद उसने रस्सी को सुलझाया और गर्दन से निकाली।

 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर यूजर्स बहन की बुद्धि त्तपरता और स्थिति को संभालने की खूब तारीफ कर रहे हैं।एक यूजर ने कहा- 'लड़की ने ऐसी स्थिति को बड़ी समझदारी से संभाला। ' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'लड़की ने शानदार काम किया जिसके लिए वो तारीफ की पात्र हैं।' local reports के मुताबिक, बच्चे की हालत अब ठीक है और वो जल्दी ठीक हो रहा है।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News