सऊदी अरब में तख्तापलट की अफवाह-रॉयल पैलेस में घुसा ड्रोन, भारी गोलीबारी (video viral)

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 12:47 PM (IST)

रियादः सऊदी अरब में तख्तापलट की अफवाहों के चलते राजधानी रियाद स्थित रॉयल पैलेस  के नजदीक सुरक्षा जोन में एक ड्रोन घुसने से खलबली मच गई। इस दौरान भारी गोलीबारी हुई और रॉयल पैलेस में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने ड्रोन को मार गिराया। रॉयल पैलेस में हुई घटना का वीडियो  वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि सऊदी के किंग सलमान को हटाने के लिए यह कार्रवाई की जा रही है।
PunjabKesari
किंग सलमान को एयरफोर्स बेस के पास सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है।इस यूजर ने गोलीबारी का वीडियो भी शेयर किया है। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। समाचार एजेंसी रॉयर्ट ने सऊदी अरब के एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस समय सऊदी के किंग सलमान रॉयल पैलेस में मौजूद नहीं थे। वह घटना के दौरान रियाद के दिरिया में थे।
 

शनिवार रात रॉयल पैलेस के परिसर में भारी गोलीबारी होने और संदिग्ध ड्रोन के उड़ने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह उड़ रही हैं।दरअसल सोशल मीडिया पर सऊदी अरब में तख्तापलट का दावा किया जा रहा है।  एक यूजर ने ट्वीट  कर कहा कि सऊदी में सैन्य तख्तापलट जारी है। सऊदी की सेना लेफ्टिनेंट जनरल  अल्लुकास नेपिल्स के नेतृत्व में सैन्य कार्रवाई की जा रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि सऊदी अरब के सुरक्षा कर्मियों ने रॉयल पैलेस के पास उड़ रहे संदिग्ध ड्रोन को मार गिराया गया है।  मामले की जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News