सऊदी किंग तुर्की की सड़कों पर निकले नंगे ! फोटोज ने मचाई धमाल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 15, 2017 - 04:09 PM (IST)

रियादः दुनिया के बड़े अमीरों में शुमार अपनी रिच लाईफस्टाइल के लिए फेमस रहे सउदी अरब के प्रिंस अल वलीद अल सउद का इन दिनों नया अंदाज सामने आया है। इन दिनों वह तुर्की में फैमिली के साथ हॉलीडे में बिजी हैं।

PunjabKesari

आमतौर पर अपने पर्सनल यॉट पर छुट्टियां मनाने वाले सउदी प्रिंस इस बार तुर्की की सड़कों पर साइकलिंग करते देखे गए। अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ साइकलिंग पे निकले प्रिंस इस दौरान सिर्फ पीले कलर की शार्ट्स, जूते और सनग्लासेज़ पहने थे। 
62 साल के हो चुके प्रिंस वलीद का ये अंदाज पहली बार दुनिया के सामने आया है ।

PunjabKesari
प्रिंस का पर्सनल यॉट ‘किंगडम 5KR’ 282 फुट लंबा है। इसमें 22 गेस्ट्स और 31 क्रू मेंबर के लिए भी जगह है। इसमें हैलीकॉप्टर, सिनेमा स्क्रीन और स्विमिंग पूल भी मौजूद है। प्रिंस वलीद ने ये सुपरयॉट ‘डोनाल्ड ट्रंप’ से 1991 में खरीदा था। तब प्रिंस ने इस याॅट के लिए करीब 40 मिलियन डॉलर खर्च किए थे।  

PunjabKesari

इसके अलावा प्रिंस वलीद एक प्राइवेट जंबो जेट के भी मालिक हैं। हॉलीडे मनाने के लिए प्रिंस अपनी फैमिली के साथ इसी जेट से तुर्की पहुंचे थे। तुर्की एयरपोर्ट पहुंचने के बाद प्रिंस और उनकी फैमिली को 6 वीआईपी कारों से होटल पहुंचाया गया, इस दौरान 30 साइकिल और 300 सूटकेस लिए एक ट्रक भी प्रिंस के काफिले में साथ चल रहा था।
PunjabKesari
फोर्ब्स के मुताबिक प्रिंस की कुल संपत्ति 18 बिलियन डॉलर के करीब है। अमेरिका, यूरोप और मिडिल ईस्ट में प्रिंस की कई कंपनियां हैं।  इसके अलावा लंदन का सवॉय होटल और पेरिस का स्वेंकी होटल भी प्रिंस की संपत्तियों में शामिल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News