72 फुट ऊंचे प्लेटफार्म पर रूक गई रोलरकोस्टर: 8 साल की बच्ची समेत 40 मिनट तक उलटे लटके रहे लोग- Video

punjabkesari.in Tuesday, Aug 01, 2023 - 01:48 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: इंग्लैंड के एसेक्स में एडवेंचर आइलैंड थीम पार्क में एक बड़ी अनहोनी घटना होते बाल-बाल बची। आइलैंड थीम पार्क में शुक्रवार दोपहर को उस समय लोगों की सांसे अटर गई जब  एक रोलरकोस्टर 72 फुट ऊंची राइड के टॉप पर जाकर खराब हो गए और राइड लेने वाले लोग करीब 40 मिनट तक उल्टे लटके रह गए।  

रोलरकोस्टर पर आठ सवारियां फंस गईं थीं, जिनमें एक 8 साल की बच्ची भी शामिल थी।  एक रिपोर्ट के अनुसार, थीम पार्क के प्रबंध निदेशक, मार्क मिलर ने आश्वासन दिया कि उनकी  हाईले ट्रेनेड टीम स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारियों और एसेक्स फायर एंड रेस्क्यू के सहयोग से विकसित प्रमाणित सवारी निकासी योजना का पालन करती है.

हमारी हाईले ट्रेनेड टीम ने तुरंत हमारी सवारी निकासी योजना शुरू की, और 40 मिनट के भीतर स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारियों और एसेक्स फायर एंड रेस्क्यू द्वारा प्रमाणित किया गया।  इस दौरान एक चश्मदीद ने कहा, "निष्पक्षता से कहें तो यह सब काफी शांत था, ऐसा लग रहा था कि पार्क ने इसे वास्तव में बहुत अच्छी तरह से संभाल लिया है." उन्होंने कहा, "वे उन्हें आश्वस्त कर रहे थे, कोई चीख-पुकार या सामूहिक उन्माद नहीं था, हालांकि जाहिर तौर पर आसपास लोगों की एक बड़ी भीड़ थी और बहुत सारे लोग भी इकट्ठा हो गए थे."


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News