सैक्स पार्टीज के लिए मशहूर करोड़पति ने बैडरूम की तस्वीरें शेयर कर मचाई सनसनी !

punjabkesari.in Tuesday, Aug 15, 2017 - 12:54 PM (IST)

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के टोबैको टायकून प्लेबॉय कैंडीमैन ने एक बार फिर विवादास्पद फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट कर सनसनी मचा दी है।

PunjabKesari मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रैवर्स बैनॉन यानी कैंडीमैन (45) ने अपने बिस्तर की वह फोटो शेयर करके की हैं जिसमें उसकी पत्नी और 2 अन्य गर्लफ्रेंड नेकेड दिख रही । हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कैंडीमैन अपनी लाइफस्टाइल की वजह से चर्चा में आया है। 

PunjabKesari

कैंडीमैन के इंस्टाग्राम पर 7 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. उसने 900 फोटोज पोस्ट की है। ऑस्ट्रेलिया का बिजनेसमैन विवादित पार्टियां देने के लिए पूरी दुनिया में चर्चा में रहता है।

PunjabKesariसबसे अधिक विवाद में वह तब आया था जब उसने अपनी पत्नी ताएशा और एक अन्य महिला को डॉगी स्टाइल में साथ ले जाते हुए दिखाया था। दिसंबर में उसके घर आयोजित हुई पार्टी के दौरान कई लोग बीमार पड़ गए और डॉक्टर को भी बुलाना पड़ा।

PunjabKesari

बैनॉन नेकेड लड़कियों के साथ अक्सर समय बिताता  है। इंस्टाग्राम पर भी वह लगातार ऐसी फोटोज शेयर करता है। मीडिया रिपोर्ट में उसे सैक्स पार्टी देने के लिए मशहूर कहा जाता है। बैनॉन की 10 गर्लफ्रेंड हैं।

PunjabKesari

उसके पास कई लग्जरियस कारें भी हैं।कैंडीमैन फ्रीच्वाइस टोबैको कंपनी का मैनेजिंग डायरेक्टर है। कंपनी उसके पेरेंट्स ने शुरू की थी।  कंपनी का दावा है कि पूरे देश में उसके करीब 200 स्टोर हैं। ट्रैवर्स की संपत्ति 320 करोड़ रुपए से अधिक की बताई जाती है।

PunjabKesari

बैनॉन ने पहली शादी इंटरनैशनल ब्यूटी और मिस वर्ल्ड विनर निनिबेथ लील से की थी। वह 1991 में मिस वर्ल्ड बनी थी।कपल के 2 बच्चे हुए जिसके बाद कपल ने तलाक ले लिया और बैनॉन ने ताएशा नाम की लड़की से दूसरी शादी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News