बीच सड़क पर प्लेन हो गया क्रैश, VIDEO देख बढ़ जाएंगी धड़कनें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 01:09 PM (IST)

फ्लोरिडा: सड़क पर चलते हुए अगर कोई तेज स्पीड गाड़ी नजदीक से गुजरती है तो दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं। तब क्या होगा जब सड़क पर दौड़ते हुए कोई गाड़ी नहीं बल्कि आपकी आंखों के सामने विमान क्रैश हो जाए। जी हां एेसा हादसा हुआ है अमरीका के फ्लोरिडा में । हादसे के समय पुलिस की गाड़ी गश्त पर थी, तभी गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों ने एक छोटे  विमान को सड़क के ऊपर लहराते हुए देखा। विमान को इतना करीब देख सभी दंग रह गए। देखते ही देखते यह  विमान  कुछ आगे जाकर क्रैश हो गया यह पूरी घटना पुलिस वैन में लगे कैमरे में कैद हो गई। 

जानकारी के मुताबिक यह हादसा 19 नवंबर की सुबह 10 बजे  हुआ यह चार्टर प्लेन आगे जाकर जोरदार धमाके के साथ सड़क से टकराता हुआ सड़क के किनारे लगे पेड़ों में घुस गया। प्लेन का पीछा कर रही पुलिस वैन तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और प्लेन में बैठे लोगों की मदद की।  इस छोटे चार्टर प्लेन में 2 लोग सवार थे, जिन्हें हादसे में मामलू चोटें आईं, लेकिन वे पूरी तरह सुरक्षित थे।
PunjabKesari
वीडियो में दर्ज इस घटना में साफ देखा जा सकता है कि प्लेन कितनी तेजी से सड़क की तरफ आता है और तेज धमाके और धूल के गुबार के साथ क्रैश हो जाता है। हादसे में प्लेन का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।  प्लेन को सड़क के ठीक ऊपर उड़ता देख सड़क पर दौड़ रहे वाहनों के पहिए थम जाते हैं। प्लेन क्रैश के फोटो और वीडियो को फ्लोरिडा के फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट के फेसबुक पर अपलोड किया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News