आसमान में पायलट को मिले पुराने टीचर, रिएक्शन देख रो पड़े यात्री( VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 01:55 PM (IST)

दुबईः टीचर्स की जीवन में अहम भूमिका होती है। माता पिता के बाद अगर कोई  जीवन को जीने और समझने का सलीका सीखाते हैं तो वह टीचर्स ही होते हैं।  स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद काफी अर्से बाद अगर स्कूल का कोई टीचर अचानक मिल जाए तो जाहिर है  खुशी का ठिकाना नहीं रहता।  
PunjabKesari
ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तुर्की एयरलाइंस के पायलट का अपने टीचर से  इमोशनल मिलन दिखाया गया है।  छात्र और एक टीचर का रिश्ता कैसा होता है वह इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है। ये वीडियो जर्नलिस्ट एहतिशाम उल हक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 28 नवंबर को शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। एहतिशाम उसी फ्लाइट में सफर कर रहे थे ।

जैसे ही पायलट को इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होेंने अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि 'मुझे पढ़ाने वाले टीचर अभी इस फ्लाइट में सफर कर रहे हैं।" जिसके बाद सभी क्रू मेंबर हाथ में फूलों का गुलदस्ता लेकर बुजुर्ग टीचर को देते हैं और उनको फूल देकर सम्मानित करते हैं।  इसके बाद पायलट अपनी केबिन से बाहर आकर टीचर के हाथ चूमता है और गले लगाता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कैसे क्रू मेंबर के साथ प्लेन में सफर कर रहे सभी यात्री इमोशनल हो जाते हैं और तालियां बजाते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News