यात्री ने फ्लाइट में शुरू कर दी अजीब हरकत, करानी पड़ी आपात लैंडिंग

punjabkesari.in Wednesday, Oct 03, 2018 - 05:20 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमेरिकन एयरलाइन्स की एक फ्लाइट में यात्री ने एेसी अजीब हरकत की कि विमान की आपात लैंडिंग करवानी पड़ गई। फीनिक्स से बोस्टन जा रही फ्लाइट में शराब के नशे में धुत्त एक यात्री अचानक सीट से उठा और वर्कआउट करने लगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्टाफ के रोकने के बावजूद जब यात्री ने उनकी  बात नहीं मानी और पुलअप करता रहा तो मजबूरन विमान स्टाफ को कन्सास में फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग का फैसला लेना पड़ा।

फॉक्स न्यूज के अनुसार, फ्लाइट में चढ़ते वक्त भी शख्स नशे में था। एक बार उड़ान भरने के बाद उसने अपने लिए और ड्रिंक्स की मांग की। हालांकि, कुछ देर बाद वह सीट से उठकर खड़ा हो गया तो सहयात्री ने इस तरह से खड़े होते देखकर मजाकिया अंदाज में पूछा, "क्या आप वर्कआउट की सोच रहे हैं?" 

नशे में चूर शख्स को शायद यह सुझाव लगा और कुछ ही मिनटों के बाद उसने वर्कआउट करना शुरू कर दिया। उसे सीट के बीच की जगह पर पुलअप्स करते देखकर लोग हैरान थे, लेकिन वह इनसे बेपरवाह था। एयरलाइन्स स्टाफ ने भी जब रोकने की कोशिश की तो वह नहीं माना। इसके बाद आखिरकार फ्लाइट टीम को मार्ग बदलकर प्लेन की आपातकालीन लैंडिंग  करवा उस शराबी यात्री प्लेन से उतार दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News