स्टेशन पर सैल्फी ले रही पाकिस्तानी लड़की का हुआ ये हाल !

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2017 - 02:40 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान में एक लड़की की सैल्फी लेते समय मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की की मौत रेलवे स्टेशन पर हुई जहां वो सैल्फी ले रही थी और पीछे से आ रही ट्रेन पर उसका ध्यान नहीं गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। लड़की पाकिस्तान पंजाब स्थित फरीदाबाद इलाके के खानेवाल स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी।

जब ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंची तो लड़की ने चलती हुई ट्रेन के साथ सैल्फी लेने की कोशिश की, लेकिन इस काम में उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। पाकिस्तान की दुनिया न्यूज की खबर के मुताबिक चलती हुई ट्रेंन के साथ जैसे ही लड़की ने सैल्फी लेने की कोशिश की तो वह उससे टकरा गई। हादसे में लड़की बुरी तरह से घायल हो गई थी। खबर के मुताबिक उसके दोनों पैर और हाथ टूट गए थे और उसके सिर पर भी गहरी चोट आई थी। घायल लड़की को मुस्तान स्थित निश्तर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उसने अपनी आखिरी सांस ली।  

पुलिस ने लड़की का मोबाइल बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि सैल्फी लेते समय हो रहे हादसे दुनियाभर में बड़ी तादाद में देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में भारत में भी तमिलनाडु में एक 21 साल के युवक की मृत्यु सैल्फी लेते समय ही हुई थी। 21 साल का युवक स्टेशन पर ही सैल्फी ले रहा था लेकिन तेज रफ्तार ट्रेन पर उसका ध्यान नहीं गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं सितंबर 2016 में भी तेलंगाना के वारंगल में सैल्फी लेने के चक्कर में 5 इंजीनियरिंग छात्रों की मौत हो गई थी। सभी छात्र वारंगल के धर्मसागर जलाशय में तैराकी करने पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News