PAK सेना का सबसे बड़ा‎ सेक्स स्कैंडल ! अफसर कर रहे बच्चों का यौन शोषण, 100 मासूमों के 600 वीडियो मिले

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 02:31 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान अभी अपने राजनीतिक संकट से पूरी तरह उभरा नहीं था कि पाकिस्तानी सेना का काला कारनामा सामने आने से देश में भूचाल मच गया है। पाक सेना के सबसे बड़े‎ सेक्स स्कैंडल का खुलासा हुआ है।‎ खैबर पख्तूनख्वा के कबाइली ‎इलाकों में तैनात कर्नल से मेजर रैंक‎ तक के कुछ अफसरों के बच्चों से‎ यौन शोषण के 600 से ज्यादा‎ वीडियो सामने आए हैं। पीड़ित बच्चों की ‎उम्र 14 साल से कम बताई गई है। ‎लगभग 100 से ज्यादा बच्चों का पांच‎ साल से यौन शोषण किया जा रहा ‎था। कुछ अफसरों को पाराचिनार‎ कैंट से पेशावर कमांड हेडक्वार्टर ‎बुला लिया गया है। 

PunjabKesari

कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल‎ हसन अजहर हयात ने कोर्ट ऑफ ‎इन्क्वायरी में आदेश देते हुए किसी ‎भी अफसर के यौन शोषण में ‎शामिल होने से इनकार किया है।‎सेना का दावा है कि तीन साल‎ पहले भी अफसरों पर 13 साल के‎ लड़के के यौन शोषण के आरोप ‎लगे थे जो झूठे पाए गए थे। इस बीच,‎ FIR के बाद पुलिस ने यौन ‎शोषण केस में एक स्थानीय‎ दुकानदार को गिरफ्तार किया है।‎ पाकिस्तानी सेना के अधिकारी ने कोर्ट ऑफ ‎इन्क्वायरी में आदेश देते हुए किसी ‎भी अफसर के यौन शोषण में ‎शामिल होने से इंकार किया है । पुलिस  के अनुसार ‎इलाके का एक दुकानदार ताहिर कबादी जो सेना ‎का करीबी था,  गरीब बच्चों की सप्लाई ‎करता था।   वह बच्चों को‎ लालच देकर अफसरों के पास भेजता था और‎ उसी ने  बच्चों के यौन शोषण के वीडियो‎ भी बनाए।

PunjabKesari

इससे वह बच्चों के माता-पिता से ‎पैसे भी ऐंठता था। साथ ही वीडियो के जरिए वह बच्चों को ब्लैकमेल करके‎ बार-बार अफसरों के पास भेजता था। पुलिस ने उसके लैपटॉप ‎से ये वीडियो बरामद किए हैं।‎ खुर्रम के स्थानीय लोगों का आरोप है कि सेना‎ के कुछ अफसरों पर पहले भी बच्चों के यौन ‎शोषण के आरोप लगे थे, लेकिन पाक सेना के मेजर और कैप्टन रैंक के अफसरों ने‎ पुलिस वालों पर दबाव डालकर आरोपियों को‎ छुड़ा लिया था। पाकिस्तान में 2015 में बच्चों‎ के यौन शोषण के वीडियो वायरल करने का‎ बड़ा रैकेट सामने आया था। इसमें करीब 400 वीडियो थे। इन वीडियो को ‎50-50 रुपए में बेचा गया था। हालांकि, इस मामले में‎ फौज के अफसर शामिल नहीं थे।‎


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News