पाकिस्तानी एयरलाइंस ने पोस्ट किया एक विज्ञापन, लोगों ने लगा दी क्लास

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2018 - 07:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन अपने एक विज्ञापन के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई। एयरलाइन ने अपने विज्ञापन में ​कुछ ऐसा लिखा कि ट्विटर पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा हैै। इसके साथ ही लोग एयरलाइन को खरी खोटी भी सुना रहे हैंं।

दरअसल पीआईए ने अपना एक ऐड पोस्टर फेसबुक पर शेयर किया जिसमें लिखा गया कि हम एक अकेली एयरलाइन्स हैं जो पाकिस्तान से कई इंटरनेशन डेस्टिनेशन्स के लिए डायरेक्ट उड़ान भरती है। हमारी ही एयरलाइन्स में असली बिजनेस क्लास है। इसके साथ ही एयरलाइंस ने दावा किया कि उनके क्रू मैंबर हमेशा यात्रियों के साथ हंसकर पेश आते हैं। उनके सदस्यों द्वारा यात्रियों की सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जाता है। इस फेसबुक पोस्ट में ऐसी ही कई बातें अंग्रेजी भाषा में लिखी गई हैं। 

एयरलाइंस ने इस विज्ञापन के साथ एक फोटो भी छापी है जिसमें एक एयरहोस्टेस मुस्कुरा रही है और उसके साथ ही लिखा हुआ है कि क्या आपने यह कहा कि आप पीआईए से यात्रा नहीं करेंगे? अपनी तारीफों के साथ एयरलाइन ने एक लाइन ये भी लिखी है कि हम आपको आसमान में पाकिस्तान की मेहमान नवाजी मुहैया करवाते हैं। 

इस विज्ञापन के बाद लोग एयरलाइन का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैं किसी दूसरी एयरलाइंस की फ्लाइट में दोगुने पैसे से सफर कर लूंगा लेकिन आपकी एयरलाइंस से यात्रा नहीं करुंगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये एकमात्र ऐसी एयरलाइन हैं जहां एयरहोस्टेस आपको ऐसे देखती हैं कि आपको शर्मिंदा होना पड़े।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News