नर्सों ने नवजात के साथ की शर्मनाक हरकत, वीडियो हुआ Viral

punjabkesari.in Friday, Jan 05, 2018 - 06:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सऊदी अरब से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां 3 नर्सों ने एक नवजात के साथ शर्मनाक हरकत की है। नर्सों ने खुद ही इस घटना का वीडियो बनाया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद बच्चे के पिता को इस घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद पिता की शिकायत पर अस्पताल प्रशासन ने 3 नर्सों को नौकरी से निकाल दिया है।

जानकारी के अनुसार सऊदी के एक अस्पताल में एक नवजात बच्चे का इलाज हो रहा था। जहां अस्पताल की कुछ नर्सों ने अपने मजे के लिए इस बीमार नन्हे बच्चे को खिलौना बनाया। पहले उसकी गर्दन पकड़कर उसे उठाया फिर बड़ी बेदर्दी से उसके चेहरे को मसलती रही। वीडियो में दिखाई दे रहा है ​कि वह नवजात का गाल और माथा दबाकर उसकी शक्लें बनाकर हंसती रही। नवजात के पिता ने बताया कि बच्चे का जन्म 10 दिन पहले हुआ था और उसका पेशाब की नली में इन्फेक्शन का इलाज चल रहा था। जहां उसके साथ इस तरह की हरकत की गई।

वहीं अस्पताल प्रशासन के प्रवक्ता अब्दुलहदी अल-रेबी ने बताया कि वीडियो के जरिए पता लगाया गया कि यह अस्पताल में किस जगह बनाई गई है। इसमें कौन-कौन शामिल था उसका भी पता लगाया गया। जांच के बाद 3 नर्सों को नौकरी से निकाल दिया गया है। साथ ही उनका मेडिकल लाइसेंस रद्द कर दिया गया है और किसी भी स्वास्थ्य विभाग में प्रैक्टिस के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News