गंभीर बीमारी से पीड़ित मुशर्रफ तेजी से हो रहे कमजोर, फिलहाल नहीं लौटेंगे पाक

punjabkesari.in Monday, Oct 01, 2018 - 01:51 PM (IST)

दुबई/लंदनः पाकिस्‍तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ एक गंभीर बीमारी  के चलते तेजी से कमजोर हो रहे हैं। ऐसी हालत में वह पाकिस्‍तान आने में सक्षम नहीं हैं। उनकी पार्टी के एक वरिष्‍ठ नेता ने बताया कि मुशर्रफ बिगड़ती हालत की वजह से अभी पाकिस्‍तान में देशद्रोह के मुकदमे की सुनवाई के लिए नहीं आ पाएंगे।

मुशर्रफ 75 साल के हो गए हैं और साल 2016 से दुबई में रह रहे हैं। उनकी पार्टी के नेता ने बताया कि मुशर्रफ को क्‍या बीमारी हुई है, इसका पता अभी तक नहीं लग पाया है। बता दें कि मुशर्रफ पर साल 2007 में संविधान को बर्खास्‍त करने के लिए देशद्रोह का केस चल रहा है।

2010 में मुशर्रफ द्वारा बनाए गए एक राजनीतिक दल अखिल पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एपीएमएल) के एक पूर्व अध्यक्ष मुहम्मद अमजद के मुताबिक, पूर्व राष्ट्रपति (मुशर्रफ) को बीमारी के कारण हर तीन महीने में इलाज के लिए लंदन जाना पड़ता है। उन्‍होंने बताया, 'परवेज मुशर्रफ की रीढ़ की हड्डी में एक फ्रैक्चर था, जिसका उन्होंने अमेरिका में इलाज कराया था। लेकिन आजकल उनकी एक अलग बीमारी का इलाज किया जा रहा है। इसके लिए उन्‍हें हर तीन महीने के बाद लंदन जाना पड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News