बच्चों से मिलने पहुंची मेलानिया के जैकेट को लेकर बवाल, ट्रंप ने फिर लगाई मीडिया को लताड़

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 11:25 AM (IST)

वॉशिंगटनः मेलानिया ट्रंप ने अमेरिका - मैक्सिको सीमा पर बाल प्रवासियों से मुलाकात करके सबको हैरान कर दिया लेकिन इसमें जो बात इंटरनेट पर छाई रही, वह थी कि मेलानिया की जैकेट पर लिखा था , ‘‘ मुझे तो बिलकुल भी परवाह नहीं है , क्या आपको है ?’’ सवाल उठ रहे थे कि क्या यह परिधान बिना सोचे - समझे पहना गया था या फिर यह प्रथम महिला की ओर से छिपा हुआ संदेश था ? अगर ऐसा है तो यह संदेश किसके लिए था ?
PunjabKesari
मेलानिया कल जब टेक्सास के लिए विमान में सवार हुई थी तो उन्होंने खाकी रंग की जैकेट पहन रखी थी। उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो गई। प्रथम महिला की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रिशम ने कहा , ‘‘ इसमें कोई छिपा हुआ संदेश नहीं है। यह एक जैकेट मात्र है। टेक्सास के आज इस अहम दौरे के बाद मैं उम्मीद करती हूं कि मीडिया सारा ध्यान उनके परिधानों पर केंद्रित न करे। टेक्सास पहुंचने के बाद मेलानिया ने उस जैकेट की जगह दूसरा पहन लिया था। लेकिन व्हाइट हाउस लौटने के दौरान उन्होंने फिर से वह विवादित जैकेट पहन लिया था।

 

ट्रंप ने ट्वीट किया, 'आई रियली डोंट केअर, डू यू? मेलानिया की जैकेट के पीछे लिखा यह संदेश, फेक न्यूज मीडिया के लिए था। मेलानिया को पता लग गया है कि ये कितने बेईमान हैं और वह सच में इनकी परवाह नहीं करतीं। ट्रंप ने उन मीडिया पोर्टल्स को भी लताड़ा जो अमेरिका-मेक्सिको बॉर्डर पर प्रवासियों के बच्चों से मिलने गई मेलानिया के कपड़ों की पसंद पर सवाल उठा रहे थे। ये बच्चे ट्रंप प्रशासन की जीरो टॉलरेंस नीति की वजह से अपने मां-बाप से अलग कर दिए गए थे। हालांकि मेलानिया ने यह जैकेट तब नहीं पहनी थी जब वह बच्चों से मिलने गईं लेकिन सीएनएन के मुताबित, जब वह वापसी के समय ऐंड्रयूज एयर फोर्ट बेस पहुंची तो दोबारा जैकेट पहने दिखीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News