जाने क्यों, सोने के जहाज में उडऩे वाले सुल्‍तान की बेटी ने की नौकर से शादी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 04:14 PM (IST)

मलेशिया: हम लोग ऐसा अक्सर सुनते हैं कि प्यार अंधा होता है। इसमें न उम्र और न ही जात-पात देखी जाती है। क्या पता कब,कहां,किसे और किस समय प्यार हो जाए। ऐसा ही एक मामला मलेशिया में देखने को मिला एक राजकुमारी को फूलों की दुकान में काम करने वाले की बेटे से प्यार हो गया। जिसके बाद सोने के जहाज में उडऩे वाले  जोहोर स्टेट के सुल्तान की इकलौती बेटी तुंकू तुन अमीनाह मैमुनाह इस्कांदरियाह अपने सपनों के राजकुमार डच मूल के डेनिस मुहम्मद अब्दुल्लाह से 14 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गई। .
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक राजकुमारी और डेनिस की मुलाकात मलेशिया के एक कैफे में करीब तीन साल पहले हुई थी और उस समय वह डेनिस सिंगापुर में टैम्पाइन्स रोवर्स फुटबॉल क्‍लब के मार्केटिंग मैनेजर के तौर पर काम करता था। इसके कुछ समय के बाद उन्होंने शादी का फैसला किया था। ये शादी को दोनों परिवारों रजामंदी से हुई है। परिवारों ने सारी रस्‍मों के अनुसार दोनों की करवाई। शादी के बाद डेनिस ने इस्‍लाम स्‍वीकार कर लिया।
PunjabKesari
सुल्‍तान की लाडली की शादी पूरे शाही अंदाज से हुई, और इस मौके पर तमाम बड़ी बड़ी हस्‍तियों ने शिरकत की। जोहोर के सुल्‍तान इब्राहिम इस्‍माइल इब्‍नी अलमरहम सुल्‍तान इस्‍कांदर अल हज मलेशिया के सबसे ताकतवर सुल्‍तानों में से एक होने के साथ ही वहां की आर्मी के कर्नल इन चीफ भी हैं। उनके पास लगभग 102 अरब रुपए की दौलत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News