पार्टी एन्जॉय कर रहे शख्स को अचानक निगल गया स्वीमिंग पूल, देखें खौफनाक वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 11:15 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः इजरायल में हुए एक चौंकाने वाले हादसे में एक शख्स की जान चली गई। इस शख्स को जरा भी अंदाजा नहीं था कि जिस स्विमिंग पूल में वो नहा रहा है, वही उसकी मौत बन जाएगा। इजरायल के कर्मी योसेफ में स्थित एक विला में स्वीमिंग पूल में एक शख्स नहाने के लिए उतरा। लेकिन अचानक ही इस पूल के अंदर एक बड़ा सा छेद हो गया और पूल का सारा पानी कुछ ही सेकंड्स में सोख लिया। इसी के साथ शख्स भी छेद यानि इस सिंकहोल के अंदर समा गया और उसकी मौत हो गई। इस दौरान आसपास खड़े कई लोगों ने इस दुर्घटना को देखा लेकिन उन्हें समझ ही नहीं आया कि अचानक कुछ ही सेकंड में वहां क्या से क्या हो गया

 

תיעוד: כך נפער הבור בכרמי יוסף@daniel_elazar pic.twitter.com/b1QdkrBBad

— כאן חדשות (@kann_news) July 21, 2022

पूल के नीचे हुए छेद के गड्ढे से शख्स की लाश को निकाला गयाष शख्स गड्ढे के अंदर बने 15 मीटर लंबे टनल के अंदर फंसा मिला। उसे निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया लेकिन  वह जीवित नहीं बचा। मीडिया जानकारी के अनुसार  विला में उस समय एक पार्टी चल रही थी जिसमें करीब पचास लोग शामिल थे । कई लोग विला में बने स्विमिंग पूल में एन्जॉय कर रहे थे लेकिन इसी दौरान अचानक इस पूल में नीचे एक बड़ा सा गड्ढा हो गया। लोग आनन-फानन में पूल से बाहर निकलने लगे लेकिन इस कोशिश में एक शख्स नाकामयाब हो गया। उसे गड्ढे ने खींच लिया और अपने साथ 15 मीटर की गहराई में ले गया।  ये सारी घटना चंद सेकंड्स में ही घट गई।

PunjabKesari

घटना में मरने वाले की उम्र करीब तीस साल थी। द टाइम्स ऑफ इजरायल के मुताबिक़ ,रेस्क्यू टीम को लाश को निकालने में काफी मुश्किल हुई। इस सर्च को करने में सबसे बड़ी दिक्कत थी पूल में हुआ एक और छेद। इमरजेंसी टीम ने तत्काल छेद को भरा, जिसके बाद रेस्क्यू टीम अंदर जा पाई और शख्स की लाश को बाहर निकाला। इस घटना में 34 साल का एक और शख्स भी टनल तक पहुंच गया था लेकिन इससे पहले की छेद उसे निगल लेता, वो किसी तरह बाहर निकल आया।उसे मामूली चोटें आई  लेकिन दूसरा शख्स अंदर चला गया और उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News