पार्क में शारीरिक संबंध बनाते कपल के Viral Video पर मंत्री ने दिया हैरानीजनक बयान

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 05:21 PM (IST)

पर्थ: आस्ट्रेलिया के एक पार्क में दिन के उजाले में कपल द्वारा सार्वजनिक शारीरिक संबंध बनाने के बाद पुलिस मामलों की महिला मंत्री का हैरान करने वाला रिएक्शन सामने आया है। पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया की पुलिस मिनिस्टर मिशेल रॉबर्ट्स ने कहा है कि पार्क में जो हुआ वह एक बार की घटना है। मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बेवकूफी भरी ऐसी हर हरकत को रोका जाना संभव नहीं है। समय-समय पर क्रेजी लोग क्रेजी चीजें करते रहते हैं।

PunjabKesari

मंत्री ने कहा कि उम्मीद करती हूं कि यह एक बार की घटना होगी।यह इस बात के संकेत नहीं देता कि ऐसा दोहराया जाएगा। मंत्री ने कहा कि उन्हें अब तक ये नहीं बताया गया है कि पार्क एक 'प्रॉब्लेम एरिया' हो गया है। मामला ऑस्ट्रेलिया के पर्थ के चर्चित लांगले पार्क का है। असल में कपल की इसहरकत का वीडियो पास के किसी सीसीटीवी से रिकॉर्ड हो गया था। इस दौरान पार्क में आम लोग भी मौजूद थे. हालांकि, अब तक कपल की पहचान सामने नहीं आई है।स्थानीय कानून के तहत कार्रवाई होने पर कपल को 2 साल की सजा सुनाई जा सकती है।लेकिन मंत्री का कहना है कि कपल ने जो किया वह एक बार की बात है।

PunjabKesari

बता दें कि घटना के पहले से ही सुरक्षा कारणों से पर्थ शहर में पुलिस की मौजूदगी बढ़ाने की मांग की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लांगले पार्क एक सार्वजनिक पार्क है जिसमें कोई भी व्यक्ति आ-जा सकता है । बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के अलग-अलग राज्यों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स को लेकर अलग-अलग कानून है। ज्यादातर राज्यों में इसे अपराध माना गया है, लेकिन कई बार कपल को कार्रवाई से छूट मिल जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News