कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी US में हुई नस्लभेद का शिकार, रेस्त्रा ने परिवार संग बाहर निकाला

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 05:13 PM (IST)

नई दिल्लीः देश के मशहूर बिजनेसमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला ने अमेरिका के एक रेस्त्रा में नस्लभेदी व्यवहार होने का आरोप लगाया है। अनन्या ने ट्वीट कर बताया कि वॉशिंगटन के स्कोपा इटैलियन रूट्स रेस्त्रा ने उनको परिवार के साथ बाहर निकाल दिया।

अनन्या ने रेस्टोरेंट को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'रेस्तरां स्कोपा इटैलियन रूट्स ने सचमुच मुझे और मेरे परिवार को उनके परिसर से बाहर निकाल दिया। बेहद नस्लभेदी, इस बाद का बहुत दुख हुआ। आपको वास्तव में अपने ग्राहकों के साथ सही तरीके से व्यवहार करना चहिए। यह ठीक नहीं है।'


अनन्या ने अगले ट्वीट में बताया कि वेटर ने उनकी मां के साथ असभ्य व्यवहार किया। उन्होंने लिखा, 'हमने आपके रेस्त्रां में खाने के लिए 3 घंटे इंतजार किया। शेफ एंटोनियों आपके वेटर जोशुआ सिल्वरमैन का व्यवहार मेरी मां के लिए बेहद असभ्य था, जो नस्लवादी था। यह ठीक नहीं है।

अनन्या बिड़ला आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी है और सिंगर हैं। अनन्या बिड़ला का पहला गाना लिविन द लाइफ 2016 में आया था। इस गाने के बाद उन्हें यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया ने बतौर सिंगर साइन किया था। इसके अलावा वह ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News