ट्रंप की बेटी अलग कर रही अपने ये अकाउंट

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2016 - 04:03 PM (IST)

न्यूयार्क : अमरीका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका सोशल मीडिया पर अपने निजी और कारोबारी खाते अलग-अलग कर रही हैं। अपने एक अलग ब्रैंड की मालकिन इवांका जब लगातार अपने पिता और नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के साथ नजर आने लगीं तो ये आरोप लगने लगे थे कि वह हितों के टकराव की वजह बन सकती हैं। 

मंगलवार को इवांका के ट्विटर और इंस्टाग्राम खातों में एक ‘पत्र’ में उनकी टीम ने कहा कि उनके मौजूदा एट इवांका ट्रंप खाते, जिनके क्रमश: 24 लाख और 19 लाख फॉलोवर हैं, उन्हें अब ‘निजी’ इस्तेमाल के लिए रखा जाएगा। आगे कहा गया कि इवांका के कपड़ों और जेवरों के ब्रैंड से जुड़ी जानकारी एट इवांका ट्रंप एच क्यू खातों पर मिलेगी।

बयान में कहा गया, ‘‘एक निजी नागरिक होने के नाते और अपने पहले से ज्यादा सुर्खियों में रहने के नाते, वह अमरीकी महिलाओं और परिवारों के लिए बेहद महत्वपूर्ण मुद्दों पर एक रूख अपनाने के लिए अपने प्रयासों को विस्तार देंगी।’’  इसमें कहा गया, ‘‘हमारी कंपनी का अभियान न तो कभी राजनीतिक था, न है और न ही होगा। हालांकि इवांका के लिए निजी तौर पर अवसर बढ़ गए हैं कि वह महिलाओं के लिए आवाज उठा सकती हैं और बदलाव की सकारात्मक ताकत बन सकती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News