इसराईली स्पेस अधिकारी का दावाः दुनिया में मौजूद हैं एलिएंस, US के साथ मिलकर कर रहे रिसर्च !

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 10:38 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः एलियंस (Aliens) की मौजूदगी को लेकर कई बार दावे किए गए लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई सबूत नहीं मिले हैं। अब इसराईल के अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम के पूर्व प्रमुख हाइम इशेद ने दावा किया है एलियंस असल में मौजूद हैं और अमेरिका के अलावा इसराईल के साथ गुप्त रूप से संपर्क में हैं। हाइम इशेद ने एक इसराईली अखबार को बताया कि अमेरिका और इसराईल लंबे समय से एलियंस के साथ काम कर रहे हैं । लेकिन उनका अस्तित्व इसलिए एक रहस्य बना हुआ है क्योंकि इंसान अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं।

 

उन्होंने यहां तक कहा कि एलियंस का अपना गेलेक्टिक फेडरेशन नाम का संगठन है। यरूशलेम पोस्ट के अनुसार 1981 से 2010 तक इसराइल के अंतरिक्ष सुरक्षा कार्यक्रम के साथ काम करने वाले हाइम इशेद ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एलियंस की मौजूदगी का खुलासा करने वाले थे, लेकिन गेलेक्टिक फेडरेशन में मौजूद एलियंस ने उन्हें ऐसा करने रोका। वे किसी तरह का सामूहिक उन्माद पैदा नहीं करना चाहते हैं। 

 

 हाइम इशेद ने बताया कि वह एलियंस के अस्तित्व की पुष्टि कर सकते हैं, क्योंकि उनका दावा है कि वे लंबे समय से हमारे बीच हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि एलियंस और अमेरिकी सरकार के बीच एक एग्रीमेंट है. वो प्रयोग कर रहे हैं और हम पर राज करना चाहते हैं. इशेद ने यह भी दावा किया है कि मंगल ग्रह पर एक अंडरग्राउंड स्पेस बेस है, जिसमें अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री और एलियंस एक साथ फेडरेशन की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News