इमरान ने इंजेक्शन और नर्सों को लेकर कही ऐसी बात, उड़ रहा खूब मजाक ( देखें Video)

Tuesday, Jan 28, 2020 - 01:33 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान व इनके मंत्री अपनी विवादित व बेतुकी बयानबाजी के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं । इमरान खान एक बार एैसी बयानबाजीकर गए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि एक ही इंजेक्शन में सभी नर्से उन्हें हूर नजर आने लगी थी। इमरान का यह वीडियो कराची स्थित शौकत खानम हॉस्पिटल का बताया जा है, जिसमें उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए मजाकिया लहजे में यह बात कही लेकिन वह ट्रोल हो गए।

 

इमरान ने बताया कि 2013 में चुनाव प्रचार के दौरान वह अचानक गिर गए, जिस कारण उनकी पीठ में चोट आई थी। दर्द ज्यादा होने के कारण इमरान को हॉस्पिटल ले जाया, जहां उन्हें दर्द कम करने के लिए एक इंजेक्शन दिया गया। उस घटना को याद करते हुए इमरान ने कहा, 'डॉक्टर ने मुझे ऐसा टीका लगाया कि मैं अपने दर्द को एक दम ही भूल गया। मुझे सब कुछ बड़ा सुंदर और अच्छा लगने लगा। यहां तक कि वहां मौजूद सभी नर्सों में मुझे हूर नजर आने लगीं ।मैंने डॉक्टर को दौबारा वही टीका लगाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मुझे दूसरा पेनकिलर नहीं दिया। यहां के डॉक्टर वाकई तारीफ के काबिल हैं।' अब इस वीडियो को लेकर इमरान खान का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

 

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कमेंट किया कि पीएम को बस एक इंजेक्शन की जरूरत है, सभी नर्सों में हूर दिखाने के लिए। इमरान के इस वीडियो 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे पहले पाकिस्तान में जलवायु परिवर्तन मामलों की संघीय राज्यमंत्री जरताज गुल वजीर का एक भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने इमरान खान की तारीफ करते हुए उनकी मुस्कुराहट को कातिल बताया था।

Tanuja

Advertising

Related News

रूस ने सरेंडर करने वाले यूक्रेनी सैनिकों को एक-एक कर गोली से उड़ाया, VIDEO सामने आने पर मचा बवाल

"या तो मरूंगा या मारूंगा लेकिन..." पाकिस्तान का वीडियो शेयर कर की जा रही भारत की बदनामी (Video)

Trending: तीन साल की बच्ची ने पियानो के साथ गाया टाइटैनिक का गीत, पूरी दुनिया हो गई दिवानी ! 20 करोड़ से ज्यादा देखा गया Video

US Presidential Election: कमला हैरिस के चुनाव अभियान में बॉलीवुड का तड़का, भारतीयों को रिझाने के लिए मजेदार ''नाचो नाचो'' जारी (VIDEO)

विदेशों में नीरज चोपड़ा का क्रेज बढ़ा, यूरोपियन लड़कियों के साथ घटना ने जीता फैंस का दिल, लाखों बार देखा जा चुका वीडियो

ट्रंप ने दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे बच्चे को भेजी खास चिट्ठी, पढ़कर खूब रोया बच्चा (VIDEO)

नदी किनारे सेल्फी ले रहे टूरिस्टों को पल में बहा ले गई तेज लहर, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

London: टैक्सी ड्राइवर ने परिवार से किराया लेने से किया इनकार ! भावुक पल ने लाखों दिलों को छूआ, Video देखा जा चुका 50 लाख बार

Video: अमेरिका में बम से उड़ा दिया 22 मंजिला टॉवर,  15 सेकंड में  मलबे का ढेर बन गई इमारत

इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दो विमानों के बीच हुई जबरदस्त टक्कर...फ्लाइट में मौजूद थे 271 यात्री, देखें Video