US Presidential Election: कमला हैरिस के चुनाव अभियान में बॉलीवुड का तड़का, भारतीयों को रिझाने के लिए मजेदार ''नाचो नाचो'' जारी (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 12:52 PM (IST)

Washington: डेमोक्रेटिक पार्टी के लिए धन एकत्र करने वाले भारतीय-अमेरिकी उद्यमी अजय जैन भूटोरिया ने पांच नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार कमला हैरिस के वास्ते दक्षिण एशियाई लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए एक संगीत वीडियो जारी किया है। गीत ‘नाचो नाचो' हिंदी फिल्मों की गायिका शिबानी कश्यप द्वारा गाया गया है और रितेश पारिख ने इसे तैयार किया है। इसकी परिकल्पना भूटोरिया ने की है, जो राष्ट्रपति पद के लिए हैरिस की राष्ट्रीय वित्त समिति के सदस्य हैं।

 

Excited to share the release of our new music video, 'Nacho Nacho,' supporting @VP Kamala Harris for President! Let’s mobilize and turn out the South Asian vote in key battleground states @DNC @CNN @ABC @maddow @aajtak @ndtvindia @IndiaToday @republic pic.twitter.com/x92vns4gH8

— Ajay Jain Bhutoria (@ajainb) September 8, 2024

भूटोरिया ने कहा कि ‘नाचो नाचो' केवल एक गीत नहीं है, बल्कि एक आंदोलन है। उन्होंने कहा, ‘‘इस अभियान का उद्देश्य प्रमुख जिलों में विविध दक्षिण एशियाई-अमेरिकी समुदाय से जुड़ना है। 44 लाख से अधिक भारतीय-अमेरिकी और 60 लाख दक्षिण एशियाई यहां मतदान के पात्र हैं और हमारा लक्ष्य 2024 में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को जीत दिलाने में मदद करना है।'' उन्होंने कहा कि यह वीडियो भाषा और सांस्कृतिक बाधाओं से परे हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, गुजराती, बांग्ला और अन्य भाषा बोलने वाले मतदाताओं तक संदेश पहुंचाता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News