पाक मंत्री शेख रशीद ने पुलिस को नहीं दिया यूरीन सैंपल, कहा- मुझे पेशाब ही नहीं आता..तो कहां से दूं ? (Video)

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 05:38 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के मंत्री अक्सर अपनी हरकतों व विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं । ताजा मामले में  पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद, जो जेल में हैं, का बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है।  इमरान खान के करीबी और अवामी मुस्लिम लीग (AML) के नेता शेख रशीद को  गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया गया था। रशीद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हिरासत में लिए गए शेख रशीद से जब अल्कोहल की जांच के लिए यूरीन सैंपल मांगा गया तो उन्होंने मना कर दिया। 

 

वीडियो देखा जा सकता है कि जब डॉक्टर शेख रशीद से यूरीन सैंपल मांगते हैं तो वह कहते हैं, 'भाई मुझे पेशाब ही नहीं आता तो कहां से दूं। मैं प्रोस्टेट  का मरीज हूं।' डॉक्टर उन्हें कुछ समझाने का प्रयास करते हैं लेकिन रशीद अपना पक्ष अदालत में रखने की बात करते हैं। शेख रशीद ने कहा था कि उन्हें जान का खतरा महसूस हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया था कि गिरफ्तारी के दौरान 100 से 200 हथियारबंद लोग उनके घर में घुसे थे।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शेख रशीद  को पुलिस अल्कोहल की जांच के लिए एक पॉलीक्लिनिक अस्पताल ले गई थी  लेकिन उन्होंने टेस्ट से साफ इंकार कर दिया। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टेस्ट के लिए रशीद ने यूरीन सैंपल देने से इनकार कर दिया। उन्होंने डॉक्टरों से अल्कोहल टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल लेने के लिए कहा। उन्होंने ईसीजी कराने से भी साफ मनार कर दिया। गिरफ्तारी के बाद रशीद ने बयान में उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी शराब नहीं पी और न ही ड्रग्स का सेवन किया।

 

 बता दें कि रावलपिंडी पुलिस ने उन्हें देर रात गिरफ्तार किया था और बाद में आबपारा पुलिस स्टेशन को सौंप दिया। यहीं पीपीपी यानी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के राजा इनायत उर रहमान ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। शेख रशीद ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर इमरान खान की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था। पिछले महीने यही आरोप इमरान खान ने भी लगाया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News