OMG: कार के उड़ गए परखच्चे, अंदर ऊंट फंसा देख चकरा गए लोग (Video Viral)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 11:55 AM (IST)

सिडनीः सोशल मीडिया पर भयानक कार हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर लोग चकरा रहे हैं कि ये कैसे संभव है?  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब कार अपनी पूरी रफ्तार पर थी,  तभी वह ऊंट से जा भिड़ी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और ऊंट कार में ही फंस गया। लोगों ने जब ऊंट को कार में फंसा देखा तो वह कौतुहल का केंद्र बन गया। कहा जा रहा है कि इस वीडियो को गलत लोकेशन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा पश्चिमी एशिया के जॉर्डन का है लेकिन इसे राजस्थान का बताकर फेसबुक, वॉट्सऐप और यूट्यूब आदि सोशल प्लेटफॉर्म्स पर वायरल किया जा रहा है। वीडियो में देखकर पता चलता है कि हादसा रात के वक्त हुआ। कार में फंसा ऊंट छटपटाता और चीखता हुआ दिखाई देता है। वह कार से निकलने की भरसक कोशिश करता है लेकिन इस तरह फंस जाता है कि निकलना मुश्किल नजर आता है। मौके पर लोगों का हुजूम फंसे हुए ऊंट को निकालने की कोशिश करता भी दिखाई देता है।


बता दें कि  जिस तरह से इस हादसे की फेक लोकेशन बताई जा रही है, उसी तरह पिछले दिनों के पाकिस्तान के जन जागरूकता अभियान का एक वीडियो भारत के किसी ग्रामीण इलाके का बताकर वायरल किया गया था। वीडियो बच्चा चोरी करने वालों को लेकर था, जिसका खामियाजा देश को लिंचिंग की दो दर्जन से ज्यादा घटनाओं के तौर पर भुगतना पड़ा। 29 संदिग्ध भीड़ की हिंसा की भेंट चढ़ गए। और अब  जॉर्डन हादसे का वीडियो राजस्थान का बताकर बदस्तूर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News