पहले ठुकराया प्रपोजल, फिर मर्सडीज देख दौड़ी चली आई लड़की!(Pics)

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2016 - 05:25 PM (IST)

न्यूयार्क: अमेरिका में एक लालची लड़की को सबक सिखाने वाला प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जोश पेलर लिन ने बनाया है। वीडियो में कैलिफोर्निया में कैफे के बाहर एक लड़की अकेली बैठी है। तभी फ्लोरल प्रिंट की शर्ट, लाउंज पैंट और हैट पहने हुए वीडियो एक्टर जोश उसके पास आता है। वो लड़की से कहता है, तुम बहुत खूबसूरत हो। क्या हम कहीं और चल सकते हैं?

इस पर लड़की मना करते हुए कहती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड है। वह किसी अनजान शख्स को नंबर नहीं देती। रिजेक्ट होने के बाद लड़का कैफे के अंदर चला जाता है। 10 मिनट बाद उसी लड़की के पास एक मर्सडीज रुकती है, जिसमें से सूट पहने एक लड़का बाहर निकलता है। वो लड़की के पास जाकर फ्रेंडशिप करने की कोशिश करता है। लड़का उससे ब्वॉयफ्रेंड के बारे में पूछता है तो लड़की मना कर देती है। वह कहता है, मेरा आज रात का कोई प्लान नहीं है और क्या तुम मेरे साथ एक ड्रिंक लेना पसंद करोगी?

इससे पहले लड़की कुछ कहे। लड़का बताता है कि उसके बॉस ने यहां बुलाया है। इतने में जोश कैफे से बाहर निकलता है और सूट वाला लड़का जोश को कार की चाबी देकर कहता है, बॉस मैंने कार धुलवा दी है। आपकी जैकेट कार में है। इसके बाद वह लड़का अपनी शर्ट उतार कर जैकेट पहनता है और हैट उतारकर बाल ठीक करता है। ये नजारा देख लड़की चौंक जाती है और जोश के पीछे भागकर उसके साथ घूमने के लिए कहती है। इस पर जोश कहता है, मुझे झूठे लोगों और गोल्ड डिगर्स से सख्त नफरत है। मुझे तुम्हारे लिए बहुत बुरा लग रहा है। इतना कहकर वह कार में बैठकर चला जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News