29 साल के कोरोना मरीज के अंतिम संस्कार की चल रही थी तैैयारी, फिर हो गया चमत्कार

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 02:02 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः किलर कोरोना वायरस से हो रही भयानक व दर्दनाक मौतों के बीच कुछ चमत्कारिक किस्से भी सामने आ रहे हैं जिनके बारे में जानकर दुनिया हैरान हो रही है। इक्वडोर में एक कोरोना पीड़ित महिला का शव दफनाने के बाद उसके घर लौटने के बाद अब वर्जीनिया का एक चौंकाने वाला मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वर्जीनिया के अस्पताल में एक कोरोना के गंभीर मरीज के बचने की आस जब बिल्कुल खत्म हो गई और उसके अंतिम संस्कार की तैयारी की जाने लगी तो ऐसा चमत्कार हुआ कि अस्पताल स्टाफ व परिवार हैरान रह गया। जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय फ्रांसिस विल्सन की कोरोना से हालात बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां 10 दिन वेंटिलेटर पर रखने के बावजूद उसकी सेहत में कोई सुधार नहीं देखा गया। डाक्टरों को निराश देख कर परिवार का हौंसला भी टूट गया और विल्सन के अंतिम संस्कार की तैयारी तक शुरू कर दी गई ।

लेकिन इस बीच डाक्टरों ने अचानक विल्सन की सेहत में सुधार नजर आया जो किसी चमत्कार से कम नहीं था। हैरानी की बात यह थी कि मौत की कगार पर जा चुके विल्सन ने बहुत तेजी से रिकवर किया और कोरोना वायरस से जंग जीत ली। इसके बाद विल्सन द्वारा किलर कोरोना से जंग का अनुभव सोशल मीडिया पर  का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। विल्सन के अनुसार जीने की इच्छाशक्ति ने उसे कोरोनो को हराने में मदद की। उसने बताया कि यह बहुत भयानक था लेकिन आखिर वो जीत गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News