महारानी एलिजावेथ को सोशल मीडिया मैनेजर की तलाश, सैलरी 26.5 लाख रुपए!

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 06:56 PM (IST)

लंदन: ब्रिटिश रॉयल फैमिली को एक सोशल मीडिया मैनेजर की तलाश है, जिसकी सैलरी 26.5 (30 हजार ब्रिटिश पाउंड) लाख रुपए होगी। यह पद वैश्विक मंच पर सार्वजनिक नजरों में महारानी एलिजावेथ की मौजूदगी दिखाने के लिए नए रास्ते ढूंढने के लिए है। रॉयल फैमिली की रोजगार सूची वैवसाइट ने कहा है कि ब्रिटिश रॉयल संचार टीम में एक लुभावनी नौकरी है। 

PunjabKesari

यह पद महारानी एलिजावेथ द्वितीय से संबंधित डिजिटल संचार अधिकारी के रूप में है। सोशल मीडिया मैनेजर का काम दुनियाभर में महारानी की मौजूदगी बनाए रखने के लिए नए तौर तरीके ढूंढ़ने का होगा। ये रोजगार बकिंघम पैलेस  में स्थित होगा और सैलरी 30 हजार ब्रिटिश पाउंड यानी  26,57,655 रुपए है। 

महारानी के सोशल मीडिया के रूप में काम करने के फायदे
रोजगार सूची में कहा गया है कि आपके काम को लाखों लोगों द्वारा देखा जाएगा। संभवत इसके लिए सबसे ज्यादा भत्ता दिया जा रहा है। ये आपके लिए दुनियाभर में सबसे बडा पुरस्कार है। आपके सोशल मीडिया पोस्ट और फीचर आर्टिकल अधिक पढ़े जाएंगे क्योंकि आप ब्रिटेन की रॉयल फैमिली के लिए काम करेंगे। इस सेलरी के अलावा नौकरी के जो लाभ के पैकेज हैं उसमें 6 महीने के बाद पैंशन योजना 15 प्रतिशत इम्पलायर का योगदान भी शामिल होगा। 

PunjabKesari

इसके अलावा 33 दिन का वार्षिक अवकाश जिसमें बैंक हॉलिडे भी शामिल होगा। मुफ्त लंच की सुविधा भी आपको दी जाएगी और अपने प्रोफेशनल विकास को जारी रखने के लिए प्रशिक्षण और विकाश गतिविधियां भी जारी रख सकते हैं। इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सों में यात्रा कर पाएंगे और अक्सर रॉयल कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। आपको इस बात को याद रखने की जरूरत है कि आपकी प्रतिष्ठा और प्रभाव अग्रणी होगा जो काम आप कर रहे हैं और आपके काम पर प्रतिक्रिया हमेशा उच्च स्थान पर होगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News