प्रेयर मीट के दौरान मदर मैरी के स्टैचू की आंखों से बहने लगे ''आंसू'', फोटो हुई वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 01:46 PM (IST)

होब्सः हमने अक्सर मूर्तियों को लेकर कई किस्से सुने अमेरिका के चर्च में भी एक एेसा ही मामला सामने आया है जहां एक चर्च में मदर मैरी की आँखों से आसू निकल रहे है।संडे को होने वाली प्रेयर के दौरान ये वाक्या हुआ। लोगों ने इसका वीडियो और फोटोज भी पोस्ट की हैं। चर्च के पास्टर ने भी ये बात कंफर्म की है। हालांकि, अब कैथोलिक चर्च इसके पीछे की सच्चाई पता लगाने में जुटी है। होब्स शहर में आवर लेडी ऑफ गुआादालूप नाम के चर्च में लोग संडे की प्रेयर के लिए पहुंचे थे। तभी उन्होंने मदर मैरी के स्टैचू की आंखों से आंसू निकलते देखा।

चर्च की प्रेयर में शामिल होने वाली लॉरा ने कहा कि ये बिल्कुल असल लग रहा था। ऐसा लग रहा था कि वो सच में रो रही हैं। चर्च के पास्टर फादर जोस पेपे ने मीडिया को बताया कि उन्होंने लोगों को स्टैचू का चेहरा पोछते हुए देखा। आंखों के पास जब भी आंसू आते लोग उसे पोछते। उन्होंने कहा कि बाद में मैंने देखा ऐसा लग रहा था कि वो असल में रो रही हैं। मुझे ऐसा लगता है कि ये इस बात का संकेत है कि हमें ईश्वर के करीब आना चाहिए और हिंसा रोकनी चाहिए।
PunjabKesari
इस घटना के सामने आने के बाद चर्च पूरे टाइम खुला रहा। इस नजारे को देखने के लिए पूरे न्यू मेक्सिको और टेक्सास भी काफी लोग पहुंचे। टेक्सास के मिडलैंड के रहने वाले एक शख्स ने बताया कि वो इस घटना का गवाह बनने के लिए अपने पांच बच्चों को बीच स्कूल से लेकर यहां पहुंच गया थ। इस घटना के बाद से चर्च सच्चाई का पता लगाने में जुट गया है कि आखिर ये सब हुआ कैसे। इन्वेस्टिगेश के लिए आए डायसिस ऑफ लास क्रूसेज के पादरी जिम विंडर ने कहा कि इसकी जांच में काफी वक्त लगेगा। इसे आप चमत्कार साबित नहीं कर सकते है, लेकिन बाकी थ्योरीज से भी इनकार नहीं किया सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News