पाकिस्तान में  DSP और उसके  बेटे ने पान की दुकान में डाला डाका, वारदात CCTV कैमरे में कैद (Video)

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 01:07 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः पाकिस्तान के शहर  कराची में डकेती, लूटपाट व हत्याओं जैसे अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। यही नहीं बड़े पुलिस  अफसर तक डकैती को अंजाम दे रहे हैं  । कराची  में पान की दुकान में डकैती के आरोप में पुलिस ने DSP जफर जावेद और उनके बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) आरिफ असलम ने इसकी पुष्टि करते हुए मीडिया को बताया कि बुधवार देर रात गुलशन ए इकबाल इलाके में पान की दुकान में डकैती हुई थी।  इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और उनके बेटे समेत तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है। 

 

#Karachi
These bandits are not civilians, these bandits are policemen-
The police officers riding in the police mobile are robbing the pan shop, PPP has been hiring Robber
in the police for 40 years#SaveSindh pic.twitter.com/X8xrPswvOl

— Dileesha Khan (@DileeshaKhan) June 14, 2024

 

घटना के बाद दुकान मालिक शाहजेब की शिकायत पर गुलशन-ए-इकबाल पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है और  वारदात में इस्तेमाल की गई पुलिस वैन भी जब्त कर ली गई है।   घटना का सीसीटीवी फुटेज  वायरल हो रहा है, जिसमें कम से कम तीन लोग दिखाई दे रहे हैं। इनमें से 2 ने अपने चेहरे नकाब से ढके हुए   और पुलिस वैन से उतरकर पान की दुकान पर धावा बोल रहे हैं।  उन्होंने दुकानदार को धमकाया और बाद में जबरन घुसकर सामान और नकदी छीन ली। SSP असलम ने पुष्टि की कि डकैती में इस्तेमाल की गई पुलिस वैन डीएसपी जफर की है। उन्होंने कहा कि फुटेज में दिखाई देने वाले सभी संदिग्धों की पहचान की जा रही है। पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में डीएसपी के बेटे और उसके दोस्तों को अपराध में शामिल पाया गया है।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं। बता देंकि पाकिस्तान की पोर्ट सिटी कराची में लगातार क्राइम रेट  बढ़ रहा है। 2024 के पहले 5 महीनों में कम से कम 71 लोगों की लुटेरों ने गोली मारकर हत्या कर दी  गई। अप्रैल में कराची के अपराध को लेकर एक रिपोर्ट आई जिसमें बताया गया कि एक महीने में कराची में 6,780 स्ट्रीट क्राइम हुए, इनमें 20 वाहन छीन लिए गए और 130 से अधिक चोरी हो गए। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रमजान के दौरान 830 मोटरसाइकिलें छीन ली गईं और 4,200 अन्य चोरी हो गईं।मोबाइल स्नैचिंग की घटनाएं भी लगातार बढ़ रही हैं।  यहां मोबाइल लूट फोन की संख्या 1,600 थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News