ड्रिल से छल्ली खाने के चक्कर में खो बैठी अपने बाल, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2016 - 06:58 PM (IST)

नई दिल्ली: रोमांच के चक्कर में यह लड़की अपनी खूबसूरती पर ही दाग लगा बैठी। चीन में इन दिनों एक प्रतियोगिता चल रही है जिसे कोन विद ड्रिल चैलेंज कहा जाता है। इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को ड्रिल से छल्ली खानी होती है। ड्रिल की स्पीड इतनी तेज होती है कि छल्ली खाने वाले की जान पर बन आती है। सोशल मीडिया पर इस प्रतियोगिता की काफी आलोचना भी हो रही है। इसी प्रतियोगिता के रोमांंच के जाल में फंसकर यह लड़की ड्रिल से छल्ली खाने को राजी हो गई।
 
 
वीडियो में इस लड़की ने सफेद टी शर्ट पहनी हुई है और बाल खुले छोड़े हुए हैं। वीडियो में एक व्यक्ति जो दिखाई नहीं दे रहा उसने ड्रिल पकड़ी हुई है जिसमें छल्ली फंसाई गई है। ड्रिल चलते ही लड़की छल्ली खानी शुरू करती है। छल्ली खाने के लिए वे मुंह खोले हुए है। लेकिन एकाएक ड्रिल में उसके बालों में फंस जाती है।
 
 
जब तक लड़की और ड्रिल वाला व्यक्ति कुछ समझ पाते लड़की के बाल जा चुके थे। इस घटना के बाद लड़की ने हेयर स्पेशिलस्ट के पास जाकर बाल चेक कराए तो जवाब था बाल आने में टाइम लगेगा यानि तक इस लड़की की खूबसूरती पर दाग लगा रहेगा। लड़की का यह वीडियो वायरल हो गया है और अधिकतर लोग इस रोमांच की निंदा कर रहे हैं। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News